बूथ में अंदर और बाहर लगा मिट्टी का ढेर

एक महीने से निगम नहीं कर पाया सीवर की सफाई

आगरा। थाना हरीपर्वत के सामने चौराहे पर बना ट्रैफिक पुलिस का बूथ इस समय किसी डलावघर से कम नहीं लग रहा है। नगर निगम ने यहां पर सीवर की सफाई के लिए चारों तरफ से खुदाई करवा दी। सीवर तो साफ नहीं हो पाया लेकिन बूथ के चारों तरफ निकली हुई मिट्टी का अम्बार लग गया।

एक महीने पहले हुई थी खुदाई

हरीपर्वत चौराहे पर टीएसआई राकेश कुमार राय की ट्यूटी थी। टीएसआई का कहना था कि एक महीने पहले नगर निगम को सीवर की सफाई करानी थी। काम कर रहे लोगों का कहना था कि बूथ के नीचे चैम्बर बना हुआ है। पहले बूथ के पीछे की तरफ खुदाई की वहां पर चैम्बर नहीं मिला। इसके बाद आगे की तरफ और चारों तरफ खुदाई कर दी।

अभी तक पड़ा है मलबा

एक महीने पहले हुई खदाई के बाद वहां हालत जस की तस पड़ी हुई है। बूथ के अंदर भी खुदाई हुई थी वहां बैठने की जगह नहीं बची थी। ट्रैफिक पुलिस ने किसी तरह मिट्टी का लेबल में करवाया। लेकिन चारों तरफ की मिट्टी निकली हुई है। मलवा हवा से रोड की तरफ बढ़ता जा रहा है लेकिन निगम का इस तरफ ध्यान नहीं है।

नहीं बैठ पाते बूथ में

टीएसआई का कहना था कि चारों तरफ मलबा फैलने से बूथ के अंदर बैठना दुश्वार हो रहा है। तेज हवा चलती है तो मिट्टी बूथ के अंदर आ जाती है। यूनिफॉर्म भी खराब होता है। कई बाद नगर निगम के कर्मचारियों को इसे ठीक करने को बोला गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं है।