-चौरीचौरा एरिया में मिली थी डेड बॉडी

-प्यार बढ़ाकर जान लेने की गढ़ी साजिश

GORAKHPUR: चौरीचौरा एरिया के मुंडेरा बाजार मोहल्ला निवासी प्रिया का मर्डर उसके ब्वायफ्रेंड ने किया था. एक साल से पति को छोड़कर ब्वायफ्रेंड के साथ रह रही युवती झगड़ा होने पर बहन के घर रहने लगी थी. किसी अन्य से रिश्ता जोड़ने के शक में युवक ने उसका कत्ल कर दिया. यह जानकारी एसपी नार्थ अरविंद पांडेय ने दी. बताया कि आरोपित को चौरीचौरा इंस्पेक्टर नीरज राय ने अपनी टीम के साथ अरेस्ट किया. युवक ने मर्डर करने की बात कबूल कर ली है. उसके पास से युवती का मोबाइल फोन और चाकू बरामद हुआ है.

मर्डर की योजना में बंद कर दिया था फोन

बुधवार की सुबह चौरीचौरा एरिया में युवती की डेड बॉडी मिली. उसकी पहचान शाहपुर मोहल्ला निवासी डिंपल के रूप में हुई. वह चौरीचौरा के पासी टोला में अपनी बहन के घर पर तीन साल की बेटी संग एक माह से रह रही थी. अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी तो पता लगा कि एक साल से पति से दूर रह रही डिंपल का संबंध टेंट हाउस में काम करने वाले विक्रम से हो गया था. पति से झगड़ा होने पर वह विक्रम के पास चली गई. लेकिन किसी बात को लेकर जब दोनों के बीच खटपट हुई तो विक्रम को छोड़कर वह अपनी बहन के घर चली गई. इससे विक्रम को लगा कि डिंपल का किसी अन्य से संबंध हो गया है. तब उसने मर्डर की योजना बना ली. युवती को बुलाकर उसने खरीदारी कराई. फिर रात में मौका देखकर उसे खेत में ले जाकर कत्ल कर दिया. मर्डर में उसे कोई पकड़ न सके इसके लिए अपना मोबाइल फोन 24 फरवरी को कुशीनगर में बंद करके छोड़ दिया था. लेकिन छानबीन के बाद पुलिस ने विक्रम को अरेस्ट कर लिया. वह चौरीचौरा के पोखरभिंडा मोहल्ले का रहने वाला है. उसे शराब के नशे की लत भी है.

वर्जन-

खेत में युवती की डेड बॉडी मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू की. तब पता चला कि विक्रम के साथ युवती अंतिम बार देखी गई थी. पुलिस टीम ने मझना नाला के पास से विक्रम को अरेस्ट किया. उसके पास से युवती का मोबाइल फोन और चाकू बरामद हुआ है.

अरविंद कुमार पांडेय, एसपी नार्थ