मनचलों के खिलाफ चल रहा है पुलिस का अभियान

परेशान छात्राओं के परिजनों ने पुलिस से की थी शिकायत

MEERUT। हापुड़ रोड स्थित जीजीआईसी के पास पुलिस ने चौथे दिन भी मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया, जिसके चलते दिन भर मनचलों में खलबली मची रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि वे छात्राओं की मदद के लिए वह पुलिस के साथ मिलकर मनचलों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। मंगलवार को चौथे दिन भी पुलिस ने कई मनचलों को वार्निग देकर छोड़ा।

मनचले कर रहे परेशान

कमेले वाली रोड पर जीजीआईसी में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने परिजनों से शिकायत की थी कि उन्हें कॉलेज के बाहर मनचले परेशान करते हैं। जब वह विरोध करती है तो उनके साथ मारपीट तक करने लगते हैं। कई छात्रों ने डर के कारण कॉलेज जाना भी छोड़ दिया था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की थी। जिसके बाद पुलिस ने यहां मनचलों के खिलाफ अभियान शुरू किया।

कॉलेज के आसपास बसावट नहीं है। यहां जाकिर कालोनी, आशियाना कालोनी समेत अन्य कालोनी से आकर मनचले छेड़छाड़ करते हैं।

डॉ। सतीश, लिसाड़ी गेट

छात्राओं की सुरक्षा के लिए कॉलेज के बाहर पुलिस चौकी की मांग की जा रही है। जिससे यहां का माहौल सुरक्षित बने।

खुशनवाज अंसारी, करीम नगर

कॉलेज गेट के बाहर व अंदर सीसीटीवी लगाने के साथ ही कॉलेज में सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएं। जिससे छात्राओं की सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए।

हाजी अब्दुल लतीफ कुरैशी, श्याम नगर

कॉलेज में करीब 1500 से ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं। अभी तक किसी भी छात्रा ने उनसे कॉलेज के बाहर हो रही छेड़छाड़ की शिकायत नहीं की थी। इसलिए कॉलेज प्रशासन की तरफ से मनचलों के खिलाफ कोई लिखित कार्रवाई नहीं की गई है।

पूनम गोयल, प्रधानाचार्य, जीजीआईसी

छात्राओं की सुरक्षा के लिए कॉलेज गेट पर यूपी 100 व छुट्टी के वक्त दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

दिनेश शुक्ला, सीओ, कोतवाली