-सफाई न होने और नालियां चोक होने नाराज महिलाओं ने किया हंगामा

-पार्षद ने साथी पार्षदों के साथ कोतवाली में एफआईआर और गिरफ्तारी की मांग

BAREILLY: मोहल्ले में सफाई न होने और नालियां चोक होने से नाराज महिलाओं ने बिहारीपुर के बीजेपी पार्षद के घर हमला बोला दिया. बीजेपी पार्षद मुकेश महरोत्रा का आरोप है महिलाओं ने उनकी पत्‍‌नी के साथ मारपीट की. पत्‍‌नी की सूचना पर पार्षद अपने साथियों के साथ घर पहुंचे और हंगामा किया. पुलिस ने हंगामा करने पर एफआईआर दर्ज कर ली. कई पार्षद फिर कोतवाली पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया. पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है.

घर में घुसीं महिलाएं

वार्ड 41 बिहारीपुर के पार्षद मुकेश मेहरोत्रा का आरोप है कि सुबह साढ़े 10 बजे वह काम से बाहर गए हुए थे. घर पर उनकी पत्‍‌नी मौजूद थीं. सुबह करीब साढ़े 10 बजे मोहल्ले की शीतल, कुसुम, छुटकी समेत करीब 20 लोग उनके घर पहुंचे और डलाव वाली मठिया के पास सफाई न होने को लेकर हंगामा किया. जबकि सुबह एक सफाईकर्मी को शिकायत मिलने पर भेजा गया था. जब उनकी पत्‍‌नी पूनम ने विरोध किया तो महिलाएं घर में घुस गई और पत्‍‌नी के साथ मारपीट की और उनकी चेन छीनने की कोशिश की.

एफआईआर में देरी का आरोप

मुकेश मेहरोत्रा के मुताबिक उनकी पत्‍‌नी ने फोन पर जानकारी दी तो वह तुरंत घर पहुंचे. उनके साथ में पार्षद सतीश कातिब, शालिनी जौहरी, अवनेश कुमार व अन्य पार्षद पहुंच गए. मामले की जानकारी मेयर व नगर आयुक्त को दी गई. मुकेश महरोत्रा ने कोतवाली में तहरीर दी. आरोप है कि पुलिस ने तहरीर रख ली लेकिन तुरंत एफआईआर दर्ज नहीं की. इस पर पार्षदों ने हंगामा कर दिया. उसके बाद गिरफ्तारी न करने पर हंगामा काटा गया. एसएचओ कोतवाली गीतेश कपिल ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.