- चकेरी में पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोरों का गैंग, 22 चोरी के वाहन बरामद

KANPUR : चकेरी में सोमवार रात पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग को दबोच लिया। यह गैंग मुंबई में घूमने दौरान वहां से साढ़े तीन लाख कीमत की बाइक चोरी कर लाया था। पुलिस ने विदेशी बाइक समेत इनके पास से 22 चोरी के वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने चोरों को कोर्ट में पेश कराकर जेल भेज दिया।

पीछा करके दबोच लिया

चकेरी पुलिस सोमवार रात वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को देखकर दो बाइक सवार चार युवकों ने वहां से भागने की कोशिश की। जिसे देख पुलिस कर्मियों ने बाइक सवारों का पीछा कर उनको दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि चारों वाहन चोर हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 18 चोरी की बाइक, 3 स्कूटी और एक विदेशी बाइक बरामद की है। एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सनिगवां निवासी राजेश कुमार भारद्वाज, पिपरगवां का प्रदीप यादव, राहुल वर्मा और रोहित साहू को पकड़ा गया है।

मास्टर 'की' से खोलते थे लॉक

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे मास्टर 'की' से बाइक का लॉक खोलते हैं। वे मुंबई घूमने गए थे। वहां उन लोगों ने विदेशी बाइक देखकर उसको चोरी कर लिया था।

पैसे के लालच में छात्र बना चोर

पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों में रोहित साहू आईटीआई छात्र है। वह पैसे कमाने के लालच में चोरी करने लगा था। वे लोग स्वर्ण जयंती विहार स्थित खाली प्लॉट में चोरी के वाहन खड़े करते थे।