होटल मालिक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया चौथ वसूली का मुकदमा

वकीलों को लेकर थाने पहुंची पीडि़त खानाबदोश युवती

आगरा. थाना हरीपर्वत में होटल मालिक विपुल के खिलाफ पुलिस ने चौथ वसूली में मुकदमा दर्ज किया. होटल स्वामी की अश्लील पेशकश पुलिस को रंगदारी लगी. साथ ही आरोपी को थाने से जमानत भी मिल गई. अब होटल स्वामी के साथी पर धमकी देने का आरोप लगाया है. पीडि़ता ने थाना हरीपर्वत में मामले में तहरीर दी है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

धारा में किया पुलिस ने खेल

बुधवार की रात को घटिया स्थित होटल स्वामी ने होटल पार्किंग में सोने वाली युवती को खींचने का प्रयास किया. बीस हजार में उसे ले जाने की पेशकश की. परिजनों ने साफ इनकार कर दिया. गुरुवार की सुबह आकर उसे धमकी दी तो परिनजों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया साथ ही उसके खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने छेड़छाड़ और कार में खींचने के प्रयास की धारा छोड़ कर चौथ वसूली की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है.

दोस्त पर लगाए आरोप

पीडि़ता के मुताबिक होटल स्वामी विपुल का साथी केशव अग्रवाल मुकदमा दर्ज कराने के बाद से धमकी दे रहा है. आरोप है कि केशव अग्रवाल ने मुकदमा वापस लेने को धमकाया है. साथ ही मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है. आरोप है कि केशव ने उनको धमकी दी कि अपनेघर राजस्थान वापस चले जाओ.

जान से मारने की दी धमकी

आरोप है कि होटल स्वामी के दोस्त ने परिजनों को धमकी दी कि मुकदमा वापस ले लो नहीं तो तुम्हारी लाश का भी पता नहीं चलने दूंगा. परिवार केशव अग्रवाल से दहशत में है. परिवार मामले में कार्रवाई को लेकर थाने पर बैठ गया था. वकीलों की टीम पीडि़ता के साथ थी. साथ ही एक संगठन के लोग भी पीडि़ता की सपोर्ट में आ गए थे.

दूसरी धारा में किया मुकदमा दर्ज

पीडि़ता ने थाने में बदनियति से बुलाने, खींचने व अश्लील पेशकश करने की तहरीर दी फिर भी पुलिस ने रंगदारी में मुकदमा दर्ज किया. पीडि़ता का कहना था कि जो तहरीर उसने दी पुलिस ने उस पर मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि अपनी लिखाई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया. जबकि पुलिस का कहना था कि पीडि़ता ने दूसरी तहरीर दी थी. पीडि़ता मामले को लेकर डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी ऑफिस गई थी. इंस्पेक्टर जय करन सिंह का कहना है कि पीडि़ता के बयानों के आधार पर धाराएं बढ़ाई जायेंगी.