हर बार मर्डर की सूचना मिलती रही

फतेहपुर सीकरी पुलिस को थी कई दिनों से तलाश

शुक्रवार को पुलिस ने फोन करने वाले को पकड़ा

मानसिक रूप से बीमार हैं, मां बेटे

आगरा. पिछले कुछ दिनों से पुलिस झूठी सूचना पर दौड़ लगा रही थी. कंट्रोल रूम पर आई कॉल ने पुलिस के होश उड़ा रखे थे. हार बार महिला की हत्या की सूचना मिलती थी. शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल नम्बर ट्रेक कर कॉलर को पकड़ लिया लेकिन उसकी मानसिक स्थिति खराब मिली. इस पर पुलिस ने जांच कर उसे छोड़ दिया.

फतेहपुर सीकरी को मिलती थी सूचना

पिछले कुछ दिनों से कंट्रोल रूम को सूचना मिल रही थी कि थाना फतेहपुर सीकरी के गांव मई बुजुर्ग में महिला की हत्या कर शव फैंक दिया है और लूटपाट की जा रही है. इस सूचना ने कई बार पुलिस के होश उड़ाए. पुलिस मौके पर जाती और कुछ नहीं मिलता. कई बार पुलिस को परेशान होना पड़ा.

मोबाइल पर की उल्टी बात

कई बार पुलिस ने मौके से पहुंच कर कॉलर के नम्बर पर कॉल किया. पुलिस ने महिला से कहा कि वह मौके पर पहुंच गए हैं घटना कहां हुई है. इस पर महिला उनसे बोलती कि पहुंच गए हो तो ताज महल देख लो. ये जबाव सुन कर पुलिस का माथा सन्न रह जाता. कई बार तो माबाइल नम्बर बंद मिलता. पुलिस को कई दिनों से कॉलर की तलाश थी.

आईडी से ढूढ़ निकाला कॉलर का पता

सीकरी पुलिस ने मामले में कॉलर की आईडी की जांच की तो वह थाना एत्मादउद्दौला टेढ़ी बगिया का निकला. वहां की पुलिस ने एत्मादउद्दौला पुलिस से सम्पर्क किया. पुलिस टीम कॉलर के घर पर पहुंच गई. वहां पर एक महिला व उसका बेटा मिला. वहीं दोनों पुलिस को फोन कर परेशान कर रहे थे.

मानसिक रूप से हैं कमजोर

पुलिस ने मौके से दोनों को पकड़ लिया. पुलिस ने महिला से पूछा कि ऐसा क्यों करते हो तो महिला ने बोला कि मन बहलाने को करते हैं. कई बार महिला का 15 वर्षीय बेटा भी मां की आवाज में पुलिस को सूचना दे देता था. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया तो अन्य परिजन जमा हो गए. परिजनों ने बताया कि दोनों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इस पर पुलिस ने उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया.