- पुलिस ने किया शाहगंज में सर्राफे की लूट का खुलासा

- सभी आरोपी पकड़े, अन्य 13 वारदातें भी कबूली

आगरा। शाहगंज थाना इलाके में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया। थाना छत्ता की पुलिस टीम ने वारदात करने वाले पांचों बदमाशों को पकड़ लिया और लूट में इस्तेमाल किए हथियार, बाइक और सामान भी बरामद किया। बदमाशों ने इसके अलावा 13 अन्य वारदातें भी कबूल की जिनमें चार-चार वारदातें थाना छत्ता और मलपुरा में भी की जा चुकी थी। तब इनके खिलाफ पुलिस ने कोई खास कार्रवाई की नहीं और बदमाशों के हौंसले बुलंद होते चले गए व उन्होंने एक के बाद एक लूट की।

स्ट्रेची पुल के पास अगली लूट की योजना बनाते पकड़ा

मुखबिर से मिली सूचना पर थाना छत्ता की टीम ने यमुना किनारे स्ट्रेची पुल के पास एक गैंग को डकैती की योजना बनाते हुए पकड़ा। पूछताछ में पता लगा कि इसी गैंग ने शाहगंज के केवी नगर में सर्राफा व्यापारी यतेन्द्र अग्रवाल के साथ हुई लूट की वारदात भी स्वीकार की। यह गैंग दूसरी जगहों पर लूट करने की योजना बना रही थी।

पहले कर चुके थे 13 वारदात

इससे पहले भी बदमाश 13 वारदातें कर चुके थे। इनमें से चार वारदात मलपुरा थाना क्षेत्र, चार छत्ता थाना क्षेत्र, दो शाहगंज थाना और एक-एक थाना सैंया, जगदीशपुरा और इरादत नगर थाना क्षेत्र में की थी। इतनी वारदातों के बाद भी पुलिस की आंख नहीं खुली और बदमाश एक के बाद एक वारदातें कर गए। पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण बदमाश खुलेआम लूट की वारदातों को अंजाम देते रहे।

ये थे आरोपी

पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए अयूब, शिवा, जीतू, ओमवीर और राहुल को गिरफ्तार किया। इसके अलावा उनसे तीन 315 बोर के तमंचे, तीन जिंदा कारतू, दो मोटरसाईकिल और लूट से आए 13 हजार रुपए नकद बरामद किए।