- खंदौली व एत्माद्उद्दौला पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

- 20 लाख कीमत की शराब की गई बरामद, तीन युवक पकड़े

आगरा। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। आए दिन किसी न किसी थाना क्षेत्र में शराब की खेप पकड़ी जा रही है। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने खंदौली व एत्माद्उद्दौला पुलिस के साथ कार्रवाई कर 20 लाख की हरियाणा की शराब को जब्त किया। मौके से तीन लोगों को भी अरेस्ट किया। शातिर चुनाव में खपाने को शराब लेकर आए थे।

पुलिस को मिली थी सूचना

पुलिस को सूचना मिली कि खंदौली, नन्दलाल पुर की शंकरपुर कालोनी में हरियाणा से शराब की खेप आई है। थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह नौ बजे मौके पर छापा मारा। प्रकाश कोल्ड स्टोरेज के पीछे कॉलोनी में बने गोदाम में हरियाणा ब्रांड की शराब व बीयर 210 पेटी बरामद कीं। पुलिस ने एक कैंटर एक, लोडिंग टेम्पो, दो कार बरामद कीं। गाडि़यों की नम्बर प्लेट फर्जी पाई गई। पुलिस के मुताबिक पकड़े शातिर देवेन्द्र उर्फ गोरखी शिवहरे पुत्र सत्य नरायण शिव हरे निवासी नाई की मण्डी, मुकेश पुत्र गिर्राज निवासी ग्राम बेरी थाना फरह और गोविन्द पुत्र हुकूम सिंह निवासी मंडी थाना डौकी हैं। वहीं, पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने एत्माद्उद्दौला गढ़ी जीवनराम से 180 बोतल शराब और बरामद की।

हरीपर्वत पुलिस ने भी पकड़ी शराब

थाना हरीपर्वत पुलिस ने गुरुवार रात फ्रीगंज में छापा मारकर हरियाणा की शराब बरामद की। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपी प्रमोद चौहान निवासी चिम्मन लाल का बाड़ा फ्रीगंज, नितिन निवासी बापू नगर, नगला छिद्दा, भूरा उर्फ मनोज निवासी नगला छिद्दा को हिरासत में लिया।

प्रमोद के पास से पुलिस को 240 बोतल व भूरा के पास से 150 बोतल हरियाणा की शराब मिली है। इंस्पेक्टर राजा सिंह के मुताबिक दोनों हिस्ट्री शीटर हैं। नितिन के पास से तमंचा व दो कारतूस मिले हैं। तीनों घर से ही शराब की सप्लाई करते हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया है।