पलभर में जेब में कर देती हैं हाथ साफ, तीन महिलाएं पकड़ी

मुंह से खून निकलता देख पुलिस के उड़े होश, मेडिकल को भेजा

आगरा. पुलिस ने तीन सदस्यीय शातिर महिला गैंग को बंदी बनाया हैं. पुलिस उन्हें जब थाने लाई तो महिलाओं ने तरह-तरह के नाटक शुरू कर दिए. रात में महिलाओं को महिला पुलिस अभिरक्षा में रखा गया. उस दौरान एक महिला के मुंह से खून निकलने लगा. जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए.

बस से उतर कर खड़ी हुई

गुरुवार को हरीपर्वत पुलिस को सूचना मिली कि तीन शातिर महिलाएं बस से उतरकर वॉटरव‌र्क्स सर्विस रोड पर खड़ी हुई हैं. शातिर महिलाएं बहुत सफाई से लोगों की जेब व पर्स से माल पार कर देती हैं. पुलिस टीम ने मौके से जाकर तीनों को पकड़ लिया. महिलाओं ने पुलिस के पकड़ने का विरोध किया.

पुलिस को कर दिया परेशान

थाने में आते ही शातिर महिलाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया. वह कई तरह के नाटक करने लगीं. कभी पेट में तो कभी सिर में दर्द का नाटक. एक महिला ने कुछ खा लिया, जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा. खून देख पुलिस के होश उड़ गए. उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां पर चिकित्सक के कहने पर भी उसने मुंह नहीं खोला. उसे दवा देकर भेज दिया गया.

सफाई से करती हैं काम

पुलिस के मुताबिक शातिर महिलाओं का गैंग ऑटो और बस में संयुक्त रूप से चलता है. ऑटो में ये शातिर महिलाएं दूसरे यात्री को घेर कर बैठ जाती हैं. आपस में बात करती रहती हैं, जिससे ध्यान बंटा रहे. इसके बाद बहुत सफाई से पर्स से सामान पार कर देती हैं.