- पीपीगंज में हुई थी कर्मचारी की हत्या

- चिलुआताल में मारा गया था जल निगमकर्मी

GORAKHPUR: पीपीगंज एरिया में कर्मचारी की हत्या, ज्वेलर को घायल करके लूट सहित दो मामलों में पुलिस अलग बिंदुओं पर जांच में जुटी है। दोनों मामलों में कत्ल के इरादे के अलावा नए क्लू मिले हैं। एसएसपी ने कहा कि नए बिंदुओं को जांच में शामिल करके कार्रवाई की जा रही है।

दो अप्रैल को हुई हत्या, लूट

पीपीगंज एरिया के आभूराम में शनिवार की सुबह बदमाशों ने सराफा व्यापारी तेज प्रताप वर्मा के कर्मचारी आफताब की गोली मारकर हत्या कर दी। तेज प्रताप के घायल करके गहनों से भरा झोला और बाइक लूट ले गए। जांच में सामने आया कि एक दिन पहले ज्वेलर को फोन करके गहने दिखाने के लिए बुलाया गया था। शनिवार को रास्ते में आभूराम के पास बदमाशों ने वारदात की। इस मामले में तुर्कवलिया के कोईल का नाम सामने आया। कोईल और उसके सहयोगी की तलाश में पुलिस लग गई। इस दौरान कुछ नंबर्स की जांच में मर्डर और लूट की कहानी दूसरी ओर घूमने लगी। अवैध संबंधों को लेकर पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है।

कर्मचारी मर्डर में घूमी जांच

चिलुआताल एरिया के मिर्जापुर गांव में जल निगम कर्मचारी हरिश्चंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। 30 मार्च की रात हुई वारदात में भूमि विवाद को लेकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया। एक महिला सहित कई लोग मुल्जिम बनाए गए। लेकिन अभियुक्तों को पुलिस अरेस्ट नहीं कर सकी। इस बीच जांच में भूमि विवाद के अलावा कई अन्य वजहें भी सामने आई। उनको फोकस करके पुलिस पड़ताल कर रही है। माना जा रहा है कि जल निगम कर्मचारी का मर्डर भाड़े के शूटर्स ने किया। लेकिन उनको सुपारी देने वाली की तलाश के बाद इस सवाल का जवाब मिल सकेगा।

वर्जन

दोनों मामलों में कुछ अन्य बातें सामने आई हैं। उनके आधार पर जांच पड़ताल चल रही है। जल्द ही इन दोनों मामलों का खुलासा हो जाएगा।

अनंत देव, एसएसपी