-कोतवाली में एटीएम सिक्योरिटी गार्ड का हाई वोल्टेज ड्रामा, फर्श पर गिरा, अपने सिर पर की चोट

-एटीएम से रुपए निकालने के शक में सीसीटीवी फुटेज से मिलान के लिए पकड़कर लाई थी पुलिस

>BAREILLY: कोतवाली थाना में मंडे को एक शख्स ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। यह शख्स एसबीआई एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड था जो जोर-जोर से चीख रहा था कि वह ईमानदार है और उसे खूब मारो। यही नहीं वह खुद ही अपने हाथों से सिर को बार-बार मार रहा था और कई बार फर्श पर तेजी से गिर गया। दरअसल, पुलिस उसे फालोवर को धोखा देकर एटीएम कार्ड बदल 35715 रुपए निकालने के आरोप में पूछताछ के लिए लाई थी, लेकिन उसने इतना हंगामा किया कि पुलिस ने उसे उसके भाई के साथ भेज दिया।

8 दिसंबर को बदल दिया था कार्ड

बता दें कि 26 दिसंबर 2015 को नई पुलिस लाइंस निवासी फाल्वर बालकराम ने एटीएम ठगी की एफआईआर दर्ज कराई थी। बालकराम का आरोप था कि वह 8 दिसंबर को कचहरी स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच में रुपए निकालने गया था। वहां पर सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार ने एटीएम कार्ड लेकर बदल इंद्रजीत का एटीएम कार्ड दे दिया था। उसके बाद दो दिन में तीन बार में उनके अकाउंट से 35,715 रुपए निकाल लिए गए।

इधर से उधर लगाता रहा चक्कर

नामजद रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने जांच की। पुलिस ने इसके तहत जिस एटीएम कार्ड से रुपए निकाले गए उनकी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई। पुलिस ने वोडाफोन के एटीएम की फुटेज निकलवाई जिसमें एक पतला शख्स रुपए निकालते हुए दिखा। सुनील भी देखने में पतला-दुबला है। इसी के चलते पुलिस सुनील को सीसीटीवी फुटेज के फोटो से मिलान के लिए पकड़कर लाई थी लेकिन उसने कोतवाली में हंगामा शुरू कर दिया। वह कोतवाली ऑफिस में इधर से उधर जाकर गिरता रहा। थाना में मौजूद काफी संख्या में पुलिसकर्मी उसे संभालने में लगे रहे लेकिन वह बस अपने को ईमानदार बताने में लगा रहा।