- फ्रेजर रोड पर मंदिर की जमीन पर कब्जा करने का मामला

- फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से मांगी थी अनुमति

- शनिवार को दो मामलों में मिला वारंट

<- फ्रेजर रोड पर मंदिर की जमीन पर कब्जा करने का मामला

- फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से मांगी थी अनुमति

- शनिवार को दो मामलों में मिला वारंट

PATNA :

PATNA : अब बिल्डर अनिल सिंह को गिरफ्तार करने का रास्ता साफ हो गया है. पुलिस को न्यायालय से दो मामलों में अरेस्ट वारंट मिल गया है. गिरफ्तारी के लिए अब पुलिस की छापेमारी तेज कर दी गई है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि वह बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर जेल भ्ोज देगी.

- इन मामलों में िमला वारंट

पुलिस ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र देकर बिल्डर अनिल सिंह के खिलाफ दर्ज मामलों का हवाला देते हुए इस गंभीर मामला बताया था और फ्रेजर रोड की घटना को लेकर अरेस्ट करने की अनुमति मांगी थी. न्यायालय ने कोतवाली में दर्ज कांड संख्या 70/क्म् और क्क्8/क्म् में गिरफ्तारी के लिए वारंट दे दिया है.

- जमानत निरस्त करने के लिए भी है आवेदन

पुलिस ने अरेस्ट वारंट के साथ जमानत निरस्त करने के लिए भी न्यायालय में आवेदन दिया था. इस आवेदन पर भी पुलिस को उम्मीद है कि न्यायालय से अनुमति मिल जाएगी. शनिवार को अरेस्टिंग के लिए अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

- गिरफ्तारी के लिए बनेगी टीम

पटना पुलिस अनिल सिंह की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाएगी. इस टीम में एक्सपर्ट पुलिस वालों को शामिल किया जाएगा. वह संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बिल्डर अनिल सिंह के मामलों में रिव्यू के दौरान कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें बिल्डरों ने पैसा लेकर जमीन नहीं दिया है. ऐसे एक मामले में एक बिल्डर को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया है. पुलिस लोगों के साथ फ्राड करने वाले बिल्डर अनिल सिंह को गिरफ्तार करने में जुटी है.

बिल्डर अनिल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए न्यायालय से कोतवाली में दर्ज दो मामलों में अरेस्ट वारंट मिल गया है. अब पटना पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेजेगी. इसके लिए पुलिस की विशेष टीम लगाई जाएगी.

शालिन, डीआईजी सेट्रल