- व्यापारियों द्वारा पुलिस को दिए गए अल्टीमेटम का समय खत्म

- परिजनों के सामने कराई गई पांच बदमाशों की परेड

- महिलाओं ने कहा, ये बदमाश नहीं थे वारदात में शामिल

<- व्यापारियों द्वारा पुलिस को दिए गए अल्टीमेटम का समय खत्म

- परिजनों के सामने कराई गई पांच बदमाशों की परेड

- महिलाओं ने कहा, ये बदमाश नहीं थे वारदात में शामिल

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: कंकरखेड़ा के शिवलोक कालोनी में व्यापारी की हत्या में पुलिस अभी तक हवा में ही तीर चला रही है। यह हाल तब है जब व्यापारियों द्वारा दिया गया ख्ब् घंटे का अल्टीमेटम पूरा हो गया है। अभी तक पुलिस रिकॉर्ड में रहने वाले पांच लुटेरों को पकड़कर व्यापारी के परिजनों के सामने परेड कराई। हालांकि परिजनों ने इन बदमाशों के हत्याकांड में शामिल होने से इनकार कर दिया। अब पुलिस सभी मंडपों के सीसीटीवी फुटेज और वहां के मोबाइल टावर उठाकर बदमाशों के नंबर तलाश करने का दावा कर रही है।

क्या था मामला

कंकरखेड़ा थाने के क्ख्7/ख् शिवलोक कालोनी निवासी विरेंद्र सिंघल की बुधवार रात घर से चंद कदमों की दूरी पर चौकी के समीप लूट का विरोध करने पर हत्या कर दी गई थी। उनके भाई रामनिवास गुप्ता के दामाद अश्वनी को गोली मारकर घायल कर दिया था। हत्याकांड से आक्रोशित व्यापारियों ने गुरुवार को बाजार बंद कर जाम लगाया था।

अल्टीमेटम का समय खत्म

यही नहीं व्यापारियों ने थाने का घेराव करते हुए वारदात के खुलासे को पुलिस को चौबीस घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन अवधि बीतने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। शुक्रवार को पुलिस ने कंकरखेड़ा, गंगानगर और लिसाड़ीगेट के उन पांच लुटेरों को पकड़ा जो बाइकों पर चेन लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

नहीं हो सकी पहचान

पुलिस ने सभी बदमाशों को परिजनों के सामने पेश कर पहचान कराई, लेकिन विरेंद्र के साथ रही महिलाओं ने इन बदमाशों के वारदात में शामिल होने से इनकार कर दिया। बाद में सभी बदमाशों को थाने ले जाकर पुलिस ने पूछताछ की। सीओ दौराला ने बताया कि अभी तक पुलिस को कोई ऐसा क्लू नहीं मिला है जिससे बदमाश तक पहुंचा जा सके। सीओ ने बताया कि खुलासे को क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है।

व्यापारी के घर पहुंचे कैंट विधायक

शुक्रवार को कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने वीरेंद्र सिंघल के घर जाकर परिवार को सांत्वना दी। उनके साथ कंकरखेड़ा व्यापार संघ अध्यक्ष निरज मित्तल, सरधना रोड़ व्यापार संघ अध्यक्ष गूल्लू ठाकुर, भाजपा नेता विनय विरालिया भी पीडि़त परिवार से मिलने घर पहुंचे। उन्होंने पीडि़त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि किसी भी हालत में अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।