-जेएचवी मॉल में हुए डबल मर्डर कांड में एक और आरोपी कुंदन का नाम आया सामने

-हत्यारोपियों के बिहार में छिपे होने की आशंका पर पुलिस ने डाला डेरा

-मॉल की सुरक्षा में लगी एजेंसी का लाइसेंस रद करने की संस्तुति

 

VARANASI : कैंटोनमेंट एरिया स्थित जेएचवी मॉल में बुधवार को हौसलाबुलंद बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध गोलीबारी कर टेलर सुनील गौड़ व सेल्समैन गोपी कन्नौजिया की हत्या व दो अन्य कर्मचारियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में सख्त कदम उठाया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने घटना के आरोपियों आलोक उपाध्याय, रोहित सिंह, ऋषभ सिंह और कुंदन सिंह पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसएसपी ने बताया कि इनके बारे में सूचना देने वालों को यह पुरस्कार दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।


सिक्योरिटी एजेंसी की लापरवाही

जेएचवी मॉल में सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा सिक्योरिटी एजेंसी हॉक सिक्योरिटी सर्विसेज को सौंपा गया था। जिसमें उसकी बड़ी लापरवाही सामने आई है। एसएसपी ने बताया कि वारदात से पहले मॉल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आखिर किन परिस्थितियों में युवकों को शस्त्र लेकर अंदर जाने दिया, इसकी जांच कराई जा रही है। सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस रद करने के लिए संस्तुति की जा रही है। एसएसपी के मुताबिक सीसी फुटेज की काफी गंभीरता से जांच की जा रही है।


हमलावर तीन नहीं, चार रहे

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आलोक उपाध्याय व रोहित, ऋषभ के साथ बिहार के आरा जिले का रहने वाला कुंदन सिंह भी था। इन चारों आरोपियों की तलाश में बिहार से लेकर पूर्वाचल के अन्य जिलों में पुलिस की दबिश जारी है। इनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आलोक व उसके साथियों से जुड़े अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों के बारे में कई सुराग हाथ भी लगे हैं।