थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र में लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस की मुठभेड़

दोनों तरफ से हुई फायरिंग में टीम का सिपाही घायल, बदमाश के पैर में लगी गोली

आगरा। रविवार की रात थाना एत्मादउद्दौला टेढ़ी बगिया में लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस दौरान टीम ने बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी। इस हमले में थाना हरीपर्वत के सिपाही प्रदीप के पेट में गोली लग गई। एक बदमाश भी घायल हो गया। पुलिस टीम ने तीन बदमाशों को मौके से पकड़ लिया जबकि एक भागने में सफल रहा।

निशानदेही पर गई थी पुलिस

सीओ छत्ता बीएस त्यागी ने बताया कि थाना हरीपर्वत पुलिस ने कुछ दिन पूर्व एक लुटेरे को पकड़ा था। उससे पूछताछ के दौरान पता चला कि उसके साथी एत्मादउद्दौला के टेढ़ी बगिया में छुपे हुए हैं। इस पर थाना हरीपर्वत पुलिस टीम व थाना एत्मादउद्दौला पुलिस टीम ने एक साथ उनकी तलाश की।

लुटेरे को साथ लेकर गई थी पुलिस

रविवार की रात पौने आठ बजे पुलिस टीम टेढ़ी बगिया लुटेरों को लेकर पहुंची। पुलिस के मुताबिक सामने की तरफ से लुटेरे आ रहे थे। पुलिस के साथ गए लुटेरे ने इशारा कर अपने साथियों के बारे में बताया। पुलिस ने जैसे ही उनको पकड़ने का प्रयास किया वैसे ही वह अलर्ट हो गए और हथियार तान दिए।

पुलिस टीम पर की फायरिंग

बदमाशों ने सामने पुलिस देख कर तावड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी शुरु कर दी। लुटेरे गलियों में भाग निकले। पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए उनका पीछा किया। इस हमले में बदमशों की गोली थाना हरीपर्वत के सिपाही प्रदीप के पेट में लग गई। वह वहीं पर गिर पड़ा।

पुलिस ने पकड़े बदमाश

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घेराबंदी कर तीन बदमाशों को मौके से पकड़ लिया। एक बदमाश के पैर में गोली लगी। एक बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया। गंभीर घायल सिपाही को दिल्ली गेट स्थित हॉस्पीटल में एडमिट किया गया है जबकि बदमाश को उपचार हेतु एसएन में एडमिट कराया है।

सिपाही की हालत हुई गंभीर

पुलिस के मुताबिक सिपाही प्रदीप की हालत अधिक गंभीर है। पकड़े गए बदमाश का नाम अर्जुन निवासी टूण्डला बताया गया है। फरार बदमाश की तलाश कराई जा रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। मौके पर सीओ छत्ता बीएस त्यागी पहुंच गए थे।