आगरा। थाना बाह स्थित बासौनी के बड़ौस गांव निवासी बालक किशन का टुकड़ों में शव मिलने से सनसनी मच गई थी। उसका सिर तो पुलिस ने सात दिन बाद बरामद कर लिया है। लेकिन उसका धड़ अभी भी पुलिस को नहीं मिल सका है।

घर से हो गया था गायब

बासौनी के बड़ौस गांव निवासी हरीओम का आठ वर्षीय बेटा किशन 17 दिसंबर की दोपहर से गायब था। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। 18 दिसंबर को किशन का शव टुकड़ों में गांव के पास ही भूसे में दबा मिला था। इसके अलावा आसपास उसके शरीर के मांस के टुकड़े पड़े मिले थे। लेकिन सिर व धड़ नहीं मिला था।

तालाब के पास मिली खोपड़ी

बासौनी पुलिस तभी से बालक किशन का सिर व धड़ की तलाश में जुटी थी। रविवार सुबह 11 बजे के करीब कुछ लोग खेत पर जा रहे थे। तालाब के पास उन्हें खोपड़ी नजर आई। गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर एसओ जयेंद्र कुमार पहुंचे। सिर बरामद कर किशन के बाबा वासुदेव से पहचान कराई। सिर से मांस पूरी तरह से गायब हो चुका है। मात्र हड्डी बची है। अब पुलिस को उसके धड़ की तलाश है। बाबा वासुदेव का कहना है कि मांस नहीं है। इस कारण पूरी तरह से पहचान नहीं हो पा रही है। जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण नित्यानंद राय व सीओ सत्यम भी पहुंच गए। एसओ बासौनी का कहना है किशन का सिर बरामद कर लिया है।