jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : कदमा उलियान मेन रोड स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में शनिवार को डकैती के विरोध पर दुकानदार पार्थो नायक को गोली मारने की घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गई है. हालांकि रविवार को मिली यह फुटेज स्पष्ट नहीं है. फुटेज के सहारे पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. डीएसपी कैलाश करमाली, कदमा इंस्पेक्टर जितेंद्र ठाकुर, सोनारी इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी रविवार को घटनास्थल पर पहुंचे. आसपास के लोगों और दुकानदारों से पूछताछ की.

विरोध करने पर मारी थी गोली

महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान से पहले शनिवार शाम उलियान मेन रोड आस्था आपार्टमेंट स्थित प्रिंस गोल्ड प्लाजा ज्वेलर्स में बदमाश गए थे. वहां दुकानदार से सोने की चेन दिखाने को कहा था. दुकानदार ने कहा कि उसकी दुकान में चेन नहीं है. बदमाशों ने पूछा कि आसपास कौन सी ज्वेलर्स दुकान है. इसके बाद वे महालक्ष्मी ज्वेलर्स पर पहुंचे और घटना को अंजाम दिया. विरोध पर दुकानदार को गोली मार दी.

दो बाइक से भागे

गोली की आवाज सुनकर जब पार्थो नायक की दुकान में बगल में रहने वाली महिला बाहर निकलकर देखने लगी तो बदमाशों ने पिस्तौल दिखा उसे धमकाया. गोली मार देने की धमकी पर महिला अंदर घुस गई. पांच की संख्या में बदमाश दो राउंड फाय¨रग करते हुए दो बाइक पर सवार होकर भाग निकले.

कदमा थाना में मामला दर्ज

इस मामले में हथियार के बल पर आभूषण पर ले जाने और विरोध पर जान मारने की नीयत से दुकानदार को गोली मारने का मामला पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कदमा थाना में दर्ज किया गया है.

मंत्री टीएमएच में ज्वेलर्स से मिले

प्रदेश के मंत्री सरयू राय और जिला पार्षद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह रविवार को टाटा मुख्य अस्पताल में फाय¨रग में घायल ज्वेलर्स पार्थो नायक से मिले. घटना की जानकारी ली. शीघ्र ही स्वास्थ्य होने की कामना की. मंत्री सरयू राय के साथ परसुडीह भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज सिन्हा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.