- रेलवे स्टेशन के सामने मिला 25 वर्षीय युवक का शव, हत्या की आशंका

<- रेलवे स्टेशन के सामने मिला ख्भ् वर्षीय युवक का शव, हत्या की आशंका

PIPRAICH: PIPRAICH: पिपराइच रेलवे स्टेशन के सामने मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे एक ख्भ् वर्षीय युवक का शव मिला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, सीमा विवाद में आठ घंटे तक लाश वही पड़ी रही। जीआरपी और पिपराइच पुलिस में लाश को एक-दूसरे की सीमा में होना बताया जाता रहा। आखिरकार, पिपराइच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कई जगह चोट के निशान

युवक के नाक, मुंह, पीठ, कमर व पैर पर कई जगह चोट के निशान थे। वह सफेद व काले रंग की शर्ट, नीली जींस पहने था। पॉकेट से मोबाइल चार्जर, गुटखा की पुडि़या, खाली माचिस का डिब्बा मिला। आशंका जताई गई कि उसे कहीं और मारकर वहां लाकर फेंक दिया गया था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पिपराइच पुलिस पहुंच गई।

जीआरपी की सीमा बताया

मौके पर पहुंचे पिपराइच एसओ रेलवे की सीमा बताकर वापस हो गए। स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को सूचना दी। दोपहर में जीआरपी पहुंची तो उसने भी अपनी सीमा मानने से इनकार कर दिया। स्टेशन मास्टर ने मजबूर होकर फिर मेमो पिपराइच थाने व गोरखपुर उच्चाधिकारियों को भेजा। उच्चाधिकारियो के निर्देश पर आठ घंटे बाद करीब शाम पांच बजे पिपराइच पुलिस पहुंची और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तब तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।