ranchi@inext.co.in
RANCHI: पिठोरिया घाटी स्थित राड़हा जंगल से बरामद नाबालिग छात्रा के शव की पहचान उसके कपड़ों से करने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है. कपड़ों पर लगे टैग से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है छात्रा किस स्कूल की स्टूडेंट थी. बुधवार को जांच के सिलसिले में पुलिस फिर पिठोरिया घाटी गई. यहां पुलिस ने दो घंटे तक घटनास्थल को खंगाला. इस दौरान पुलिस को कुछ क्लू भी मिले है, जिस पर छानबीन की जा रही है.

क्या है मामला
मंगलवार को पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा का शव बरामद किया था. छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. छात्रा स्कूल यूनिफॉर्म में थी. पुलिस ने ग्रामीणों से इस मामले में पूछताछ की, लेकिन किसी ने उससे संबंधित कोई जानकारी नहीं दी. इतना ही नहीं, उसकी पहचान भी नहीं हो पाई. इतना ही नहीं, किसी भी थाने में उसकी गुमशुदगी की भी रिपोर्ट दर्ज नहीं है.

साक्ष्य छिपाने के लिए जंगल में फेंका शव
पिठोरिया पुलिस आशंका जता रही है कि छात्रा की हत्या किसी दूसरे जगह पर की गई और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जंगल में फेंका गया है. छात्रा की उम्र तकरीबन 16 वर्ष लग रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. इधर, डीएसपी अमित कच्छप ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म के बाद हत्या होने की आशंका जाहिर की गई थी.