-शाहरपुर के रेलवे कॉलोनी के पास हुई थी दो दोस्तों की हत्या

- आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी

- मर्डर में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, अन्य की तलाश जारी

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के रेलवे कॉलोनी में हुए डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में पुलिस सफल हो रही है। एसएसपी के निर्देश पर गठित पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। दो आरोपियों को पुलिस ने अभी तक अरेस्ट कर लिया है। पकड़े गए हत्यारों की पूछताछ में वर्चस्व की लड़ाई घटना की वजह बताई जा रही है।

बता दें, कि शाहपुर एरिया के गीता वाटिका के रहने वाले अरविंद सिंह उर्फ रानू सिंह और उसके दोस्त रमेश यादव की रेलवे डेयरी कॉलोनी में आउट हाउस के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में अरविंद के पिता राजेश सिंह की तहरीर पर बारह नामजद समेत 18 अज्ञात लोगों पर हत्या व बलवा का केस दर्ज किया है। आरोपियों में आठ देवरिया और चार गोरखपुर के रहने वाले हैं। पुलिस इस घटना में पादरी बाजार के रहने वाले शेरू यादव उसके भाई मंटू और तीन अन्य लोगों को शामिल होने का दावा कर रही है। पुलिस शेरू के पिता समेत छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच में देवरिया के रहने वाले लोगों का इस हत्या में शामिल होने का प्रमाण नहीं मिला है।

अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी

डबल मर्डर के आरोपियों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रंाच की चार टीमें बनाई गई हैं। टीमों ने अब तक 25 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। इस दौरान दो आरोपी और उसके परिवार वालों को पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

युवती से की गई छींटाकशी में गई जान

अरविंद और रमेश की हत्या की वजह युवती से की गई छींटाकशी और शेरू व रमेश के बीच चल रही वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है। जिसे लेकर पहले से ही दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ था।

वर्जन

डबल मर्डर की घटना को काफी हद तक सुलझा लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

प्रवीण सिंह, सीओ गोरखनाथ