प्रापर्टी डीलर पर हुए हमले की जांच में जुटी पुलिस ने दी कई जगह दबिश

झूंसी नैकामहीन के एक शख्स पर है आशंका, हिरासत में उसका बेटा

ALLAHABAD: सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास पिछले दिनों प्रापर्टी डीलर अजय सिंह पटेल पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी है. हमलावर की तलाश में रविवार को पुलिस ने कई जगह दबिश दी. इस दौरान झूंसी के नैकामहीन मोहल्ले से एक युवक को उठाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि युवक के पिता ने ही प्रापर्टी डीलर पर गोली चलाई थी. पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए युवक का पिता घटना के बाद से ही फरार है.

सस्पेक्टेड हमलावर है फरार

शहर के लिडिल रोड निवासी प्रापर्टी डीलर अजय सिंह पटेल तीन दिन पूर्व कहीं जा रहे थे. सीएमपी के पास पहुंचते ही बाइक सवार ने उन पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से वह घायल हो गए. अचानक चली गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग सकते में आ गए. हिम्मत कर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और सूचना जार्जटाउन पुलिस को दी. जानकारी होते ही पहुंची पुलिस ने परिजनों को खबर देने के बाद प्रापर्टी डीलर को अस्पताल में भर्ती कराया. प्रापर्टी डीलर ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी. जांच में जुटी पुलिस हमला करने वाले की तलाश में जुट गई. तलाश में जुटी पुलिस ने रविवार की दोपहर कई जगह दबिश दी. इस बीच झूंसी के नैकामहीन निवासी उमेश कुमार उर्फ लल्लू यादव के बेटे अनुभव (18) को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दबिश में उसके घर पहुंची पुलिस को आशंका है कि प्रापर्टी डीलर पर हमला उमेश ने ही किया है. क्योंकि घटना के बाद से ही वह घर छोड़ कर फरार है. हिरासत में लिए गए उसके बेटे को थाने पर रखा गया है. पुलिस की आशंका में कितना दम है यह तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल उमेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके बेटे से पूछताछ कर रही है.

बाक्स

चैलेंज बना हमलावर की गिरफ्तारी

जार्जटाउन पुलिस के मुताबिक इलाज के बाद प्रापर्टी डीलर की हालत खतरे से बाहर है. हालांकि वह भी हमलावर को सही तरह से नहीं पहचानते. ऐसे में पुलिस के सामने हमलावर की गिरफ्तारी एक बड़ा चैलेंज बन गया है. हालांकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हमलावर तक पहुंचने के लिए पूरी ताकत लगा दी है.