Meerut। 25 साल से पुलिस की नौकरी करने वाला इंस्पेक्टर ही पुलिस से तौबा कर गया। पड़ोसी के बेटे ने इंस्पेक्टर की बेटी का अश्लील फोटो फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट कर दिया। अब खुलेआम जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

 

कर रहा परेशान

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी युवक पिछले पांच महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। छोटी बेटी को बहका-फुसलाकर उससे बड़ी बेटी का डाटा पेन ड्राइव में लेकर फोटों की एंडीटिंग करके अश्लील फोटो तैयार की थी। इसके बाद फर्जी आईडी बनाकर यह सारी फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

 

पुलिस का खेल

खरखौदा पुलिस ने दबाव में आकर मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन मामले में लगने वाली धाराओं में खेल कर दिया। इंस्पेक्टर की बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और उसकी अश्लील फोटो फर्जी फेसबुक आईडी के जरिए पोस्ट कर देने वाले आरोपी अभिषेक के खिलाफ पुलिस ने खूब दरियादिली दिखाई। पुलिस ने आरोपी युवक को छेड़छाड़ की धारा 354 और जालसाजी की धारा 420 से दूर ही रखते हुए आईटी एक्ट की धारा लगाकर बस अपना काम कर दिया.

 

दे रहा धमकी

इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी युवक उनकी बेटी के साथ पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। एक बार तो उसने बेटी का अपहरण करने की कोशिश भी की। अब आरोपी युवक अभिषेक खुलेआम उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने मुताबिक अब हालात यह हो गए हैं कि उनकी बेटी के मन में दहशत बैठ गई है। उसने कॉलेज जाना तक छोड़ दिया है। अब वह घर पर ही रहकर पढ़ाई करने को मजबूर है।

 

दरोगा का बेटा

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी युवक रिटायर्ड दरोगा का बेटा है। दरोगा ने भी अपने बेटे को नहीं समझाया। साथ ही इंस्पेक्टर का कहना है कि आईजी ऑफिस में एक दरोगा आरोपी युवक का रिश्तेदार है। वह इस मामले में दिलचस्पी ले रहा है। उनके इशारे पर खरखौदा पुलिस खेल कर रही है।

 

एसएसपी से मिले

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी युवक अभिषेक की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी मंजिल सैनी ने एसओ खरखौदा को दो दिन का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन एसओ ने एसएसपी की बात नहीं मानी। यहां तक कि इंस्पेक्टर ने एडीजी वूमन पावर नवनीत सिकेरा के पास भी आरोपी की शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। कई दिन बीतने के बाद अब भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

 

आरोपी युवक अभिषेक की शीघ्र ही गिरफ्तारी होगी। बेटियों को परेशान करने वाले आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मंजिल सैनी, एसएसपी

 

इंस्पेक्टर की बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक अभिषेक की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी। धाराओं में खेल करने के लिए एसओ खरखौदा से जवाब-तलब किया जा रहा है।

राजेश कुमार, एसपी, देहात

 

साइबर में नामजद

इंस्पेक्टर का कहना है कि पहले मामला साइबर सेल में दिया गया था। साइबर सेल ने अपनी जांच में आरोपी युवक अभिषेक को दोषी बनाया था। उसकी रिपोर्ट में ही खरखौदा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी।

 

छेड़छाड़ से तंग आकर दी जान

इससे पहले भावनपुर में चार मनचले युवकों से तंग आकर एक युवती आग लगाकर आत्महत्या कर चुकी है। इसके बाद भी पुलिस इस मामले को हल्के में ले रही है।

Crime News inextlive from Crime News Desk