- गोला थाना में लाइन लगवाकर फरियाद सुनने की फोटो हुई वायरल

- गोला के एसएचओ के कारनामों की है लंबी फेरहिस्त

GORAKHPUR: गोला थाना में मंदिर की तरह लाइन लगाने पर एसएचओ के दर्शन होते हैं। कोई फरियादी इंस्पेक्टर से सीधे नहीं मिल सकता है। अपने कारनामों से सुर्खियों में रहने वाले इंस्पेक्टर की थाना में लगी लाइन वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अपहरण करके रेप के एक मामले की जांच में लापरवाही में इंस्पेक्टर का नाम सुर्खियों में आया था। रोजाना मिल रही शिकायतों के बावजूद एसएसपी आरपी पांडेय कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

योगी को धूप में किया था खड़ा

पूर्व में खोराबार थाना में तैनाती के दौरान बेलवार में अवैध शराब को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस बवाल में इंस्पेक्टर की वजह से तत्कालीन एसपी सिटी हेमंत कुटियाल सहित कई पुलिस अधिकारी भीड़ के बीच में घिर गए थे। मामले की जानकारी पाकर मौके पर जा रहे सदर सांसद महंत योगी आदित्यनाथ सूबा बाजार पहुंचे तो व्यापारियों और पब्लिक ने इंस्पेक्टर के खराब व्यवहार की शिकायत की। तब योगी ने इंस्पेक्टर को बुलवाया। थाने में मौजूद इंस्पेक्टर करीब 40 मिनट बाद निकले। इस दौरान सासंद योगी आदित्यनाथ को धूप में खड़ा होकर इंतजार करना पड़ा था।

वर्जन

गोला थाना में लाइन लगवाने की फोटो वायरल होने की जानकारी नहीं है। इस बारे में उनसे जवाब तलब किया जाएगा। पब्लिक के साथ दु‌र्व्यवहार के प्रकरण की जांच कराई जाएगी।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी साउथ