- एक संदिग्ध ने बदमाशों का दिया सुराग

- दियारा क्षेत्र में जारी पुलिस की छापेमारी

GORAKHPUR: खजनी में दिन दहाड़े डकैती डालने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस भटक रही है। सोमवार को पुलिस की अलग-अलग टीम ने कॉम्बिंग की। सोमवार को एक संदिग्ध से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। शातिर बदमाश पहलवान के गुर्गो की तलाश में कई लोगों को उठाया। पुलिस को मिले क्लू से दो दिनों के भीतर घटना के खुलासे की उम्मीद जगी है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी किसी ठोस नतीजे पर पहुंचने से इंकार कर रहे हैं।

मोबाइल नंबर ने सुझाया रास्ता

बदमाशों की तलाश में लगी पुलिस को एक मोबाइल नंबर ने रास्ता सुझाया है। एक युवती के मोबाइल पर आने वाली काल को आधार पर बनाकर पुलिस छानबीन में लगी है। सोमवार को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने छह से अधिक बदमाशों को उठाया। लूट, छिनैती की पुरानी घटनाओं में शामिल रहे पुराने बदमाशों से पूछताछ में शातिर पहलवान गैंग से बदमाशों के तार जुड़ने लगे। दियारा क्षेत्र के अलावा संत कबीर नगर जिले के बार्डर पर स्थित कुछ गांवों में पुलिस पहुंची।

पुलिस के पहले भागे बदमाश

डकैती के खुलासे के लिए पुलिस ने बगला पांडेय गांव में दबिश दी। इस गांव का एक युवक लूट के आरोप में जेल गया था। करीब 20 दिन पहले वह जमानत पर छूटकर घर आया था। केवटली निवासी एक युवक से उसकी दोस्ती है। इसलिए पुलिस टीम केवटली गांव में भी पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले दोनों बदमाश फरार हो गए। इन दोनों के अलावा खजनी बार्डर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक पर पुलिस नजर रख रही है। पुलिस से जुड़े लोगों की मानें तो बदमाशों के करीब पुलिस पहुंच चुकी है।

बदमाशों की तलाश में टीम लगी है। उनकी तलाश में कई जगहों पर दबिश दी गई है।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण