य॥न्रुन्क्त्रढ्ढ(22 छ्वह्वठ्ठद्ग): खलारी थानाक्षेत्र के धमधमिया में मंगलवार की शाम दो युवकों की हत्या मामले में पुलिस ने छह नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मारे गए दुखन गंझू की पत्‍‌नी सुनीता देवी के बयान पर पुलिस ने सागर गंझू, रौशन गंझू, शंकर गंझू, मनीष, संतोष व नीरज पर नेम्ड एफआईआर दर्ज की है। खलारी थानेदार राजदेव प्रसाद ने बताया कि आपसी रंजिश में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सभी आरोपी टीपीसी संगठन से जुड़े हुए हैं। कहा कि दुखन गंझू भी टीपीसी का ही समर्थक रहा था। जेल भी जा चुका था।

पहले भी दुखन को किया था अगवा

सुनीता देवी ने अपने लिखित बयान में कहा है कि सागर गंझू की पत्‍‌नी सीसीएलकर्मी है। दुखन गंझू का उसके साथ अवैध संबंध था। इसी मामले को लेकर सागर जनवरी में दुखन का अपहरण भी किया था। सुनीता ने कहा है कि सागर गंझू व रौशन गंझू ने ही दुखन गंझू को गोली मारी।

डॉग स्क्वॉयड, सीआईडी व फॉरेंसिक टीम पहुंची

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए बुधवार को डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया। इसके अलावा सीआईडी के डीएसपी पीके राय तथा स्टेट फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम भी घटनास्थल पहुंचकर आवश्यक तथ्य जुटाई। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर, धमधममिया के दुकानदारों ने दोहरे हत्याकांड के खिलाफ बुधवार को दुकानें बंद रखीं। बैठक कर सुरक्षा पर चिंता जताई। धमधमिया स्थित पिकेट को ओपी बनाने की मांग की गई।