पुलिस ने पूछताछ के लिए आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों को उठाया

आरोपितों की तलाश में जगह जगह दबिश, कॉल डिटेल खंगाली जा रही

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहियां गांव मे हुए चार मर्डर केस में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. पुलिस ने रविवार को एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को हिरासत में लिया और उनसे देर रात पूछताछ की. क्राइम ब्रांच ने भी कई लोगों से पूछताछ की.

घटनास्थल पहुंचे सीओ

रविवार को सीओ जितेन्द्र गिरी थानाध्यक्ष के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और आस पास के लोगों को बुलाकर जानकारी ली. कई ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि देर रात होने की वजह से उन्हें हत्याकांड के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका. पुलिस लगातार पूछताछ कर किसी ऐसे ¨बदु की तलाश में है जिससे घटना का कारण पता चल सके. पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश मे टीम बनाकर दबिश दी जा रही है. मृतकों के रिश्तेदारों पर नजर रखने के साथ उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. यही नहीं पुलिस मृतक व आरोपितों के अलावा पड़ोसियों की कॉल डिटेल भी निकलवा रही है.

ग्रामीण कहीं और कर रहे इशारा

ग्रामीणों में इस बात की चर्चा बनी हुई है कि कमलेश देवी के घर से महज पचास मीटर दूर अंग्रेजी शराब के ठेके पर अक्सर बाहरी और अपराधी किस्म के लोगों का जमावड़ा रहता था. इस ओर पुलिस का ध्यान नहीं केंद्रित हो रहा है. घटना के एक दिन पूर्व भी कुछ अपराधी किस्म के लोग ठेके के आस पास देखे गए थे. कमलेश देवी अक्सर अपना दरवाजा खोलकर सोया करती थी. इसकी वजह से बदमाश हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गए.

हर ¨बदू पर जांच जारी है. संपत्ति के लिए हत्याकांड को अंजाम देना मजबूत आधार लग रहा है. नामजद एक आरोपी पुलिस की पकड में है लेकिन वह कुछ बता पाने की स्थित में नहीं है. अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है.

जितेन्द्र गिरी, सीओ सोरांव