-एसपी सिटी के सामने कई बार पेश होने पर भी नहीं खाली किया क्वार्टर

-दूसरे पुलिसकर्मी क्वार्टर के लिए लगातार हो रहे थे परेशान

<-एसपी सिटी के सामने कई बार पेश होने पर भी नहीं खाली किया क्वार्टर

-दूसरे पुलिसकर्मी क्वार्टर के लिए लगातार हो रहे थे परेशान

BAREILLY: BAREILLY: बर्खास्त और रिटायर होने के बावजूद ख्0 पुलिसकर्मी सरकारी क्वार्टर पर कब्जा जमाए हुए थे। एसपी सिटी ऑफिस से कई बार नोटिस जाने के बाद भी कोई क्वार्टर खाली नहीं कर रहा था और कोई न कोई बहाना बना दे रहा था। इन सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी सिटी ने संबंधित थानों में एफआईआर दर्ज करायी है। एसपी सिटी ने बताया कि अब जल्द ही सभी के क्वार्टर खाली कराए जाएंगे ताकि दूसरे पुलिसकर्मियों को क्वार्टर अलॉट किए जा सकें।

हर बार एसपी सिटी से बोला झूठ

किला थाना परिसर स्थित सरकारी आवास टाइप टू में ख्00म् बैच का बर्खास्त सिपाही परिवार के साथ रह रहा है। उसे डेढ़ वर्ष पहले पहली पत्‍‌नी को धोखा देकर दूसरी शादी करने पर डेढ़ वर्ष पहले बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन उसने सरकारी क्वार्टर नहीं खाली किया। उसे कई बार नोटिस दिया गया, थाना इंस्पेक्टर के द्वारा भी उसे क्वार्टर खाली करने के लिए कहा गया। वह एसपी सिटी के सामने भी कई बार पत्‍‌नी को लेकर पेश हुआ और जल्द क्वार्टर खाली करने का झूठा आश्वासन देता रहा लेकिन उसने क्वार्टर खाली नहीं किया।

कोतवाली में 8 पुलिसकर्मियों पर एफआईआर

एसआई राजीव त्रिपाठी कौशांबी में तैनात हैं लेकिन वह कोतवाली परिसर में आवास कब्जा किए हैं। इसी तरह से कोतवाली परिसर में रह रहे बिजनौर में तैनात एसआई रमेश चंद्र दुबे, मुरादाबाद में तैनात एचसीपी हरी प्रकाश सिंह और शाहजहांपुर में तैनात सिपाही रजनेश कुमार ने आवास खाली नहीं किया है। कोतवाली की चौकी चौराहा में बने आवास में संभल में तैनात ब्रजेंद्र सिंह, मुरादाबाद में तैनात एसआई धर्मपाल सिंह, चौकी बिहारीपुर में बने आवास में मुरादाबाद में तैनात एसआई सर्वेश कुमार और पीलीभीत में तैनात एसआई अरविंद आचार्य ने भी ट्रांसफर होने के बाद आवास खाली नहीं किया है। इन सभी पर एफआईआर दर्ज करायी गई है।