-देर रात सीओज की टीम ने शाहबाद में की छापेमारी

-12 सटोरिये किए गिरफ्तार, 7400 रुपए बरामद

<-देर रात सीओज की टीम ने शाहबाद में की छापेमारी

-क्ख् सटोरिये किए गिरफ्तार, 7ब्00 रुपए बरामद

BAREILLY: BAREILLY: एसएसपी के आदेश के बावजूद सट्टा नहीं रुका तो एसएसपी ने सीओज व दूसरे थानों के प्रभारियों की टीम दबिश के लिए भेज दी। शाहबाद में जब सट्टे के अड्डे पर दबिश पड़ी तो कोई सटोरिया तख्त के नीचे छिपा तो किसी ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया। जब पुलिस ने अंदर तलाशी शुरू की तो एक तख्त के नीचे से ब्, चारपाई के साइड से क् और कमरे के अंदर से सटोरियों को पकड़ा। पुलिस को मौके से कुल क्ख् सटोरिये मिले। उनके पास से 7ब्00 रुपए, सट्टा पर्ची व अन्य सामान भी बरामद हुआ है। इससे पहले एसएसपी किला, बारादरी में सट्टा और बारादरी में स्मैक भी सीओ की टीम भेजकर पकड़वा चुके हैं।

तीन पुलिसकर्मी किए सस्पेंड

इस मामले में सीओ ने शाहबाद चौकी इंचार्ज संजय यादव व दो सिपाहियों विवेक और मोनू के खिलाफ रिपोर्ट भेज दी है, क्योंकि इनकी मिलीभगत से सट्टा चल रहा था। इन तीनों पर सस्पेंशन की कार्रवाई का आदेश किया गया है। वहीं इंस्पेक्टर की प्रारंभिक जांच शुरू करा दी गई है। अब जब भी किसी थाना एरिया में सट्टा-जुआ व नशे की तस्करी होती पकड़ी जाएगी तो उस एरिया के इंस्पेक्टर के खिलाफ प्रारंभिक जांच की जाएगी और चौकी इंचार्ज या हल्का इंचार्ज, बीट कॉन्स्टेबल या चीता के सिपाही को सस्पेंड किया जाएगा।

एक सटोरिया सिपाही का बेटा

शाहबाद में एएसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी वन कुलदीप कुमार व सीओ सिटी सेकेंड सीमा यादव ने किला, कोतवाली व अन्य थाना प्रभारियों के साथ जाकर अचानक दबिश दी। अचानक फोर्स देखकर सटोरियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से भागीरथ मोदी, मनोज कुमार मिश्रा उर्फ मनोहर, अमन सक्सेना उर्फ सिद्धार्थ, अनुज कुमार, विनय कुमार, कपिल कठेरिया, सलमान मिर्जा, सोवरन सिंह, अतीक, हसनैन, सलीम, शमसुद्दीन को गिरफ्तार किया है। इसमें अनुज सिपाही का बेटा है।