- गोविंद वल्लभ पंत पार्क में अश्लील हरकत करते पकड़े जाने पर मांगी माफी

- कैंट पुलिस ने पार्क में की सरप्राइज चेकिंग

GORAKHPUR : सर मेरी साली है, घुमाने लाया हूं ऐसे जुमले पुलिस को सुनने को मिले पंत पार्क में। यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज ने पुलिसकर्मियों के साथ गोविंद वल्लभ पंत पार्क में छापा मारा। जिसमें कई कपल्स को आपत्तिजनक परिस्थितियों में पकड़ा गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया।

मिल रही थी शिकायत

पिछले कई दिनों से कैंट पुलिस को इस बात की शिकायत मिल रही थी कि यूनिवर्सिटी के सामने स्थिति पंत पार्क में लव ब‌र्ड्स पब्लिक प्लेस पर आपत्तिजनक स्थिति में बैठ रहे हैं। इस बात का घूमने-टहलने आने वालों ने विरोध भी किया था जिसपर युवाओं के दो गु्रप के बीच मारपीट भी हुई थी। इसी के मद्देनजर वेंस्डे को पुलिस ने औचक चेकिंग यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज ने अपने हमराहियों के साथ सरप्राइज चेकिंग की।

मच गई खलबली

चेकिंग के दौरान लव ब‌र्ड्स से पुलिस ने पूछताछ की तो वे सहम गए। अचानक पार्क में खलबली सी मच गई। किसी ने बताया कि वो बुआ की लड़की के साथ घूमने आया है ता किसी ने साली बताया। हालांकि बाद में सभी ने अपनी गलती मान दी। पुलिस ने कुछ के गार्जियंस से बात कर उन्हें छोड़ दिया। इन कपल्स में कुछ यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स भी?थे, उनके टीचर्स को जानकारी देकर पुलिस ने दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी।

पिछले कुछ दिनों से गोविंद पंत पार्क में अश्लील हरकतों की शिकायत मिल रही थी जिसको लेकर सरप्राइज चेकिंग की गई। इस दौरान जो लव ब‌र्ड्स पकड़े गए, उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।

अवधेश उपाध्याय, चौकी इंचार्ज, डीडीयूजीयू