थाने का चार्ज लेते ही इंस्पेक्टर सदर ने की कार्रवाई

पुलिस ने चार युवतियों समेत 29 युवकों को दबोचा

meerut@inext.co.in
MEERUT : पुलिस ने वेस्ट एंड रोड स्थित हुक्का बार रेस्टोरेंट में ताबड़तोड़ छापेमारी की. पुलिस की दबिश पड़ते ही वहां पर खलबली मच गई. पुलिस ने वहां से चार युवतियों समेत 29 युवक-युवतियों को नशे की हालत में दबोच लिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके हवालात में डाल दिया.

अचानक पहुंची पुलिस

सदर इंस्पेक्टर सुभाष अत्री को सूचना मिली कि वेस्ट एंड रोड स्थित लास वेगास रेस्टोरेंट पर अवैध हुक्का बार चल रहा है. जहां युवक-युवतियों को नशा कराया जा रहा है. सूचना मिलते ही सदर पुलिस ने एसपी सिटी रण विजय सिंह के नेतृत्व में छापेमारी करनी शुरू कर दी. छापा पड़ते ही वहां भगदड़ मच गई. पुलिस ने वहां से नशे में धुत 25 युवक व 4 युवतियों को दबोच लिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

चार्ज लेते ही कार्रवाई

शनिवार देर रात एसएसपी ने सदर थाने के इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का हटाकर रोहटा थाने के प्रभारी सुभाष अत्री को थाने का चार्ज दिया था. रविवार को उन्होंने थाने का चार्ज लिया. शाम साढ़े पांच बजे उन्होंने वेस्ट रोड स्थित लास वेगास रेस्टोरेंट में छापेमारी करके हुक्का बार का भंडाफोड़ किया.

नशे में मिले युवा

हुक्का बार में पुलिस को अधिकतर युवक युवतियां नशे में मिली. वह अपने आप को संभाल भी नहीं पा रहे थे. पुलिस को छापेमारी के दौरान विदेशी शराब, हुक्का व बीयर की बोतले भी बरामद हुई.

हुक्का बार चलने की सूचना पर लास वेगास रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई है. जिसमें कई युवक-युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

रणविजय सिंह एसपी सिटी