agra@inext.co.in
BARHAN : बरहन पुलिस ने बिना वजह युवक को पकड़ हवालात में डाल दिया। जिसका सौदा कर पुलिस ने तीन हजार रुपये लेकर छोड़ दिया। उसके अतिरिक्त जेब में रखे पैसे भी पूरे वापस नहीं दिए।

जेब में रखे पैसे ले लिया
पीडि़त आज एसएसपी आगरा से मुलाकात करेगा। वहीं पुलिसकर्मियों ने युवक पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर सोमवार दोपहर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कहा गया है कि कस्बा बरहन निवासी चंद्रशेखर उर्फ टोनी पुत्र इंदल सिंह निवासी अशोकनगर बरहन रविवार शाम करीब 4।00 बजे राष्ट्रीय इंटर कॉलेज की तरफ से अपने एक मित्र के साथ वापस दुकान की ओर आ रहा था। बताया गया कि दोनों युवक नशे की हालत में थे। उसी समय डायल हंड्रेड पीआरवी वेन के पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। मौके से चंद्रशेखर का मित्र भाग गया और चंद्रशेखर को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई। हवालात में बंद करने के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक के साथ मारपीट की और उसकी जेब में रखे 3730 रुपये और मोबाइल ले लिया।

5000 रुपये की मांग की

किसी प्रकार उसने अपने पिता इंदल सिंह को सूचना भेजी कि उसको बरहन पुलिस ने बेवजह पकड़ लिया है। पिता स्थानीय युवक के साथ थाना पहुंचे और पुलिसकर्मियों ने युवक के माध्यम से सौदेबाजी शुरू कर दी और 5000 रुपये की मांग की। किसी प्रकार रात करीब ग्यारह बजे वह 3000 रुपये लेकर पहुंचे और चंद्रशेखर को हवालात से बाहर निकाला। उसने पुलिसकर्मियों से जेब में रखे पैसे वापस मांगे लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे 1530 रुपये वापस दिए अन्य पैसों के लिए एक-दूसरे पर टालते रहे।

Crime News inextlive from Crime News Desk