चंगुल में फंसी युवती ने मौका देख 100 नंबर दी सूचना

शिकोहाबाद की कांशीराम आवासीय योजना का मामला

शिकोहाबाद: एक युवक ने युवती को किसी बहाने अपने घर बुलाया और कैद कर लिया। वह उसकी इज्जत लूटता कि युवती किसी तरह टॉयलेट में जा घुसी और पुलिस को फोन कर दिया। दौड़ी पुलिस ने युवती को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि युवक फरार हो गया।

मामला कांशीराम आवासीय कॉलोनी का है। यहां एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है। कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की युवती पर बुरी नजर थी। वह किसी न किसी बहाने उससे बात करता रहता था। मंगलवार को युवक के घर पर कोई नहीं था। उसने किसी बहाने युवती को घर बुला लिया। युवती समझी उसके परिजनों को कोई काम होगा। वह घर पहुंची और जैसे ही अंदर घुसी तो युवक ने दरवाजा बंद कर लिया। युवती उसके इरादों को भांप गई। वह बहाने कर टॉयलेट में चली गई। यहां अंदर से किबाड़ बंद कर लिए और अपने मोबाइल फोन से पुलिस का 100 नंबर डायल कर घटना से अवगत कराया। कंट्रोल रूम से शिकोहाबाद पुलिस को जानकारी दी गई। थना पुलिस बिना देर किए कॉलोनी पहुंची। किसी तरह युवक को पुलिस के आने की भनक लग गई और वह फरार हो गया। पुलिस ने युवती को घर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। पुलिस की त्वरित कार्रवाई की क्षेत्र में खासी चर्चा रही। इस संबंध में एसओ देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है सूचना पर पुलिस गई थी और युवती को संबंधित घर से बाहर निकाल लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, वह फरार है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

युवती से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़ी कल्याण में सुहान अली रहते हैं। रविवार को सुहान अली अपने परिजनों के साथ कहीं रिश्तेदारी में गए हुए थे। घर पर केवल उनकी पुत्री सुहानी थी। आरोप है देर शाम गांव का ही एक युवक घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर मारपीट कर दी। शोर मचाने पर पड़ोसी एकत्रित हुए तो आरोपी युवक भाग गया। थाने में तहरीर दी गई है।