- मामूली कहासुनी को लेकर हुआ पुलिस सलाहकार और पार्षद के बीच विवाद

- कोतवाली में हुआ हंगामा, मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही पुलिस

ROORKEE: कोतवाली में उत्तराखंड पुलिस के एक कथित सलाहकार और एक पार्षद के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि सलाहकार और पार्षद आपस में भिड़ गए। आरोप है कि पार्षद ने गाली-गलौज करते हुए पुलिस सलाहकार से अभद्रता की। इसके बावजूद भी कोतवाली पुलिस तमाशा देखती रही। पुलिस ने सलाहकार की तहरीर के आधार पर घटना की एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पार्षद ने की गाली गलौच और अभद्रता

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर विधायक प्रदीप बत्रा के करीबी माने जाने वाले चश्मा कारोबारी नवीन गुलाटी अपने आप को उत्तराखंड पुलिस का सलाहकार होने का दावा करते हैं। फ्राइडे की रात करीब डेढ़ बजे कथित पुलिस सलाहकार किसी कार्य को लेकर कोतवाली गंगनहर पहुंचे। इसी दौरान पार्षद दीलीप कुमार उर्फ दिप्पा भी अपने किसी कार्य से कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों लोग कोतवाली में ही आपस में भिड़ गए। आरोप है कि पार्षद ने गाली-गलौच करते हुए कथित पुलिस सलाहकार नवीन गुलाटी से अभद्रता की।

पुलिस ने एनसीआर की दर्ज

कोतवाली में इतना ड्रामा होता रहा लेकिन मित्र पुलिस मुकदर्शक बनी तमाशा देखती रही। हालांकि, बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों के बीच मामला शांत हो गया। इसके बाद पार्षद वापस घर लौट गया, जबकि नवीन गुलाटी ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। सलाहकार की तहरीर के आधार पर कोतवाली गंगनहर पुलिस ने आरोपी दीलीप के खिलाफ एनसीआर दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर, कोतवाल ज्वाहर लाल का कहना है कि एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।