-कोतवाली में मेयर ऑफिस के सामने जमकर मारपीट

-इज्जतनगर में जुआरी समेत बाइक से गिरे पुलिसकर्मी

BAREILLY: कोतवाली थाना अंतर्गत मेयर कैम्प ऑफिस के सामने जुआ खेलने के दौरान झगड़े में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दूसरों पर आरोप लगाए हैं. यही नहीं लोग पुलिस से भी भिड़ गए. वहीं इज्जतनगर में जुआरी को पकड़कर ला रही चीता मोबाइल की बाइक स्लिप हो गई, जिसमें जुआरी और पुलिसकर्मी घायल हो गए. दोनों मामलों में पुलिस पर पिटाई के भी गंभीर आरोप लगे हैं.

एक-दूसरे पर लगाए गंभ्ाीर आरोप

आरए बाजार निवासी काजल का आरोप है कि उसके भाई को कुछ युवक जमीन पर गिराकर मार रहे थे, जिसमें एक मोहल्ले का दामाद भी है. जब उसने बचाव किया तो उसके साथ भी बदतमीजी की. उसके भाईयों के साथ संदीप, योगेंद्र, अजय, और 3-4 अज्ञात थे. वहीं दूसरे पक्ष से सिम्मी के मुताबिक उसका पति अजय, छोटू, अपने साथी संजीव के साथ ससुराल में तोपखाना आए थे. यहां पर जुआ खेलने अमित, पिंकी, खालिद, संजय व शेखर से जुआ खेलने की बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस पर उसके पति और छोटू के साथ मारपीट की. उन्हें बचाने आए लोगों के साथ भी मारपीट की. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बिहारीपुर के युवक पुलिस बुलाकर लाए थे और पुलिसकर्मियों ने भी गली में निकलने वाले लोगों के साथ मारपीट की. जबकि पुलिस का कहना है कि सूचना पर यूपी 100 पहुंची तो महिलाएं उनके झगड़ा करने लगी थी.

2--------------------

बाइक से भागने की कोशिश

वहीं इज्जतनगर में माल के सामने कुछ लोग जुआ खेल रहे थे. चीता मोबाइल पर तैनात सिपाही प्रेमवीर और अनिल मौके पर पहुंचे और एक शख्स चंद्रपाल को पकड़ लिया. पुलिस उसे बाइक पर बैठाकर ला रही थी, लेकिन उसने कूदकर भागने की कोशिश की, जिसके चलते बाइक गिर गई और शख्स भाग गया. उसके बाद चीता मोबाइल ने अपना मेडिकल कराया. चोट लगने पर परिजनों ने उसे भी हॉस्पिटल में एडमिट कराया. उसने पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगाया है.