छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: कदमा थाना की पुलिस ने वाहन जांच अभियान के दौरान कार सवार तीन युवकों को सात किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी रामजनमनगर से गुरुवार को की गई. गांजा की कीमत 70 हजार रुपये बताई जा रही है. आरोपितों के पास से कार, तीन मोबाइल और 3440 रुपये जब्त किए गए हैं.

एसएसपी अनूप बिरथरे ने पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में कदमा रामनगर रोड नंबर सात निवासी निसीर मुखर्जी, रामजनमनगर हरि मंदिर निवासी उत्तम शर्मा ओर रामनगर क्वार्टर संख्या 71 ए का संतोष कुमार शामिल है. एसएसपी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि टाटा जेस्ट कार से संदिग्ध लोग रामजनमनगर की ओर जा रहे हैं. इसपर डीएसपी अरविंद कुमार को वाहन चेकिंग करने को कहा गया. चेकिंग में कार को रोका गया. कार की तलाशी ली गई. इस दौरान सीट पर रखे 250 रुपये (सिक्के) मिले. डिक्की में खाकी रंग की टेप में लपेट कर रखे गए सात पॉकेट में गांजा मिला. प्रत्येक पॉकेट का वजन एक किलोग्राम के लगभग है. इसपर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. पत्रकार वार्ता में सिटी एसपी प्रभात कुमार और डीएसपी अरविंद कुमार भी उपस्थित थे.

परसुडीह के तापस से खरीदा गया था गांजा

गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस अधिकारी को बताया कि गांजा परसुडीह थाना क्षेत्र के गोलपहाड़ी निवासी तापस से खरीदा गया था. गांजा बेचने के बाद रुपये देने की बात हुई थी. आरोपितों के मुताबिक वे पहली बार गांजा की खरीद-बिक्री के धंधे में शामिल हुए थे. किसी का पहले से कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है.