बेलीपार की महिला को परेशान कर रहा युवक

एक तरफा प्यार में हर बार नए नंबरों से करता काल

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया की शादीशुदा महिला के एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने नींद हराम कर दी है। बातचीत के दौरान महिला का मोबाइल नंबर और डिटेल जानकर युवक लगातार परेशान कर रहा है। महिला के पति पर पुलिस कंट्रोल रूम और एंबुलेंस को झूठी सूचना देकर आरोपी लगातार परेशान कर रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। महिला के परिजन भी युवक की हरकतों से परेशान हो गए हैं।

रांग नंबर ने किया जीना हराम, युवती हुई परेशान

बड़हलगंज क्षेत्र की एक युवती की शादी बेलीपार एरिया में हुई है। मार्च में उसके मोबाइल फोन पर किसी अंजान व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले ने युवती के संबंध में पूरी जानकारी ले ली। इसके बाद वह नंबर बदल-बदलकर फोन करने लगा। युवती उसकी हरकतों से परेशान हो गई। युवती ने बात करने से मना किया तो वह उसे धमकाने लगा। यह भी बोला कि यदि मोबाइल पर बात नहीं करोगी तो परिवार का जीना हराम कर देगा। युवती को लगा कि कुछ दिनों में हालत सुधर जाएगी। लेकिन कुछ दिनों के बाद युवती की मुसीबत ज्यादा बढ़ गई।

45 बार सौ नंबर, 25 बार पहुंची एंबुलेंस

किसी न किसी सूचना पर युवती के घर पुलिस और एंबुलेंस पहुंचने लगी। अचानक एक दिन सौ नंबर की गाड़ी युवती के घर पहुंची। धड़धड़ाती हुई पुलिस भीतर घुस गई। पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि युवती के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। लेकिन जब बात सामने आई तो पुलिस लौट गई। फिर एक दिन पुलिस को युवती के आग लगाने की सूचना दी गई। बार-बार सूचना पाकर पुलिस पहुंचने लगी। करीब 45 बार युवती के घर पुलिस रिस्पांस व्हीकल पहुंची। उधर इतने से भी फोन करने वाले का मन नहीं भरा तो उसने प्रिगनेंट लेडी को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस भेजना शुरू कर दिया। युवती के घर कम से कम 25 बार एंबुलेंस भी पहुंच चुकी है।

ससुराल से लेकर मायके तक कर रहा परेशान

महिला ने युवक से पिंड छुड़ाने के लिए पुलिस को सूचना दी। जांच पड़ताल में बेलीपार पुलिस ने फोन करने वाले का नाम-पता खोज लिया। लेकिन बस्ती जिले के मुंडेरवा के परसा निवासी युवक पर पुलिस शिकंजा नहीं कस सकी। इससे परेशान होकर युवती भटक रही है। दो दिनों से वह एसएसपी से मिलने के चक्कर में शहर पहुंची। लेकिन सीएम के प्रोग्राम की वजह से उसकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी। महिला के पास बार-बार फोन आने से उसका पति भी शक करने लगा है। पुलिस अधिकारियों को सूचना देती हुई महिला ने बताया कि यही हालत रही तो उसका तलाक भी हो जाएगा।