- काली मंदिर पेट्रोल पंप के पास राहगीर ने दी सूचना

- मोबाइल स्वीच ऑफ करके हुआ लापता, परेशान रही पुलिस

GORAKHPUR: सीओ कैंट आफिस से डेढ़ सौ कदम दूर लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। सैटर्डे दोपहर एक बजे वारदात की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। हालांकि पुलिसवालों के पहुंचने पर पीडि़त का पता नहीं चला। सूचना देने वाले के मोबाइल नंबर को पुलिस ट्रेस कर रही है। मोबाइल नंबर के आधार पर झूठी सूचना देने का मुकदमा दर्ज करने का निर्देश अफसरों ने दिया है।

सिटी में वारदात की सूचना से हांफे अफसर

दोपहर करीब एक बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि उसका एक लाख रुपया छीनकर बदमाश फरार हो गए है। सूचना देने वाले ने कहा कि गोलघर काली मंदिर से थोड़ी दूर स्थित पेट्रोल पंप के पास वारदात हुई। पीडि़त की तलाश में पुलिस दो घंटे भटकती रही।

एसपी सिटी, सीओ, दो थानों की फोर्स

सूचना मिलते ही पुलिस दौड़ पड़ी। जटेपुर चौकी प्रभारी संदीप यादव काली मंदिर पहुंचे। सूचना देने वाले के मोबाइल नंबर पर बात की। उसने बताया वह मौके पर खड़ा है। चौकी प्रभारी ने उसको तलाशने का प्रयास किया। दो तीन बार मोबाइल पर काल किया। इसके बाद वह स्वीच आफ हो गया। लूट की सूचना पर एसपी सिटी हेमंत कुटियाल, सीओ कैंट अतुल सोनकर, इंस्पेक्टर कैंट श्रीधराचार्य, एसओ गोरखनाथ सदानंद सिंह भी पहुंचे।

लूट की सूचना देने वाले का मोबाइल स्वीच आफ था। उसका नंबर ट्रेस करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को झूठी सूचना देकर परेशान करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

हेमंत कुटियाल, एसपी सिटी