-आरपीएफ में तैनात कांस्टेबल का ट्रैफिक पुलिस ने तैनात एसआई से 2006 में हुआ था निकाह

-दोनों में हुई तकरार मामला पहुंचा परामर्श केन्द्र एसपी ट्रैफिक ने कराया समझौता

<-आरपीएफ में तैनात कांस्टेबल का ट्रैफिक पुलिस ने तैनात एसआई से ख्00म् में हुआ था निकाह

-दोनों में हुई तकरार मामला पहुंचा परामर्श केन्द्र एसपी ट्रैफिक ने कराया समझौता

BAREILLY BAREILLY :

निकाह के बाद पत्नी सुन्दर न होने पर शुरू हुई कहासुनी के चलते एक महिला कांस्टेबल की टीएसआई पति से दूरी बढ़ती चली गई। काफी दिनों तक इसी तरह चलता रहा, लेकिन एक ही घर में रहते हुए दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। महिला भी सुबह ड्यूटी के लिए तैयार होकर चली जाती थी और टीएसआई भी। पति का दूसरी लड़की से अफेयर का शक होने पर पर पत्नी ने विरोध किया तो पति ने उसे पीट दिया और तलाक की धमकी दे डाली। इस पर महिला कांस्टेबल ने प्रार्थनापत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। महिला की तहरीर पर मामला परामर्श केन्द्र भेज दिया गया, जहां पर एसपी टै्रफिक कमलेश बहादुर ने मामला में हस्तक्षेप करते हुए दोनों में समझौता करा दिया।

आरपीएफ में तैनात है महिला

शहर में ट्रैफिक पुलिस ने तैनात एक एसआई का निकाह आरपीएफ में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ वर्ष ख्00म् में हुआ था। महिला का आरोप है कि कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में पति ने उसे बदसूरत होने के ताने देकर परेशान करता था। विरोध करने पर टीएसआई महिला की पिटाई करने लगा। जिसके चलते उसे पति की हरकतों से शक हो गया कि उसका कहीं और भी अफेयर चल रहा है। एक दिन महिला के माता पिता बेटी से मिलने के लिए उसके घर पर आए तो टीएसआई के कमरे में एक युवती मिली भी थी। जब पत्नी को जानकारी हुई तो उसने पति से पूछताछ की तो उसकी पिटाइर्1 कर दी।

कॉल डिटेल निकलवाने पर जानकारी

महिला ने बताया कि एक बार टीएसआई पति को चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें शहर के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। इसी दौरान टीएसआई का फोन कांस्टेबल पत्नी के हाथ लग गया। महिला का आरोप है कि इसी दौरान एक युवती के मैसेज और कॉल आ रही थी बात करने पर पता चला कि वह युवती का बरेली में ट्रेनिंग करने के दौरान टीएसआई से संबंध हो गए थे। महिला ने जब विरोध किया तो उसे फिर से तलाक की धमकी दी गई, जिससे महिला चुप हो गई। घर पर आकर जब महिला ने विरोध किया तो उसे कॉलोनी में सब के सामने पीट दिया गया। पति की करतूत से तंग आकर महिला एसएसपी को शिकायती पत्र पति के खिलाफ साैंपा था।

एसपी ट्रैफिक ने काउंसलिंग

मामला विभागीय होने के लिए एसपी ट्रैफिक ने दोपहर को दोनों पक्षों को पुलिस लाइन परामर्श केन्द्र बुलाया। जहां पर एसपी ट्रैफिक ने जब महिला को समझाया और उससे परेशानी पूछी। जिस पर महिला ने बताया कि पति ड्यूटी के बाद घर आने के बाद भी किसी से घंटों फोन पर बात करते रहते हैं, पूछने पर या विरोध करने पर मारपीट करते हैं। इसके साथ एक युवती से संबंध होने की बात भी बताई। इस पर एसपी ट्रैफिक ने जब टीएसआई से पूछा तो टीएसआई ने बताया कि साहब रात को जब टाइम नहीं कटता तो तन्हाई मिटाने के लिए फोन पर बात कर लेता हूं, लेकिन किसी युवती से बात नहीं करता हूं। इसके बाद दोनों पक्षों की कांउसलिंग करने के बाद एसपी ट्रैफिक ने दोनों को समझाकर एक साथ भेज दिया।