जीपीआरएस सिस्टम लगे होने के कारण पकड़ा गया ट्रक

गाजियाबाद क्राइम ब्रांच व लिसाड़ी गेट पुलिस ने किया बरामद

Meerut। गाजियाबाद से लूटे गए मिश्री से भरे ट्रक को जीपीआरएस की सहायता से लिसाड़ी गेट पुलिस ने शालीमार गार्डन से बरामद कर लिया है। जिसमें पुलिस ने दो लूटेरों को भी दबोच लिया है। पुलिस का कहना है कि मौके से एक एंबुलेंस भी बरामद हुई है। जिसमें सवार होकर यह लूट की घटना को अंजाम देते थे।

यह है मामला

गीता कॉलोनी दिल्ली निवासी अनिल सेठी के ट्रक को चालक संजीव कुमार मोदीनगर शुगर मिल से मिश्री के 300 कट्टे भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। जिनकी कीमत करीब दस लाख रूपये के करीब थी। शनिवार की देर रात 10 बजे जब चालक ट्रक लेकर सिहानी गेट पहुंचा तो एक एंबुलेंस ने उसे ओवरटेक कर रुकवा लिया। एंबुलेंस में सवार कई बदमाशों ने पिस्टल के बल पर चालक को बंधक बना लिया। बदमाश संजीव को मोदीनगर के समीप भोजपुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया।

जीपीएस हुआ ट्रैक

लूट के बाद चालक ने किसी तरह 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस चालक ने बताया कि ट्रक में जीपीआरएस लगा हुआ है। पुलिस को जीपीआरएस की सहायता से ट्रक की लोकेशन लिसाड़ी गेट के शालीमार गार्डन में मिली। क्राइम ब्रांच गाजियाबाद और लिसाड़ी गेट एसओ मोहम्मद असलम ने आरिफ के मकान से 118 कट्टे मिश्री के बरामद कर लिए। इसके अलावा पुलिस ने आमिर के परिवार के ही आबिद को भी पकड़ा है। उसकी निशानदेही पर समर गार्डन और नूरनगर से बाकी मिश्री के कट्टों को भी बरामद कर लिया गया। इसके साथ पुलिस ने घटना में शामिल एंबुलेंस भी बरामद कर ली है।

--------

जीपीआरएस सिस्टम की सहायता से लूटे हुए ट्रक को बरामद कर लिया गया हैं। इस गैंग में पंद्रह से सोलह लोग शामिल हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

मानसिंह चौहान, एसपी सिटी

पुलिस ने दबोचा बदमाश

एल ब्लाक के पास चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार

एक बदमाश चकमा देकर हो गया फरार, दबिश जारी

मेरठ। थाना नौचंदी पुलिस ने एल ब्लाक के पास चेकिंग के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से बाइक, हथियार और मोबाइल बरामद किए गए हैं जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

एक बदमाश फरार

एसओ नौचंदी संजय तोमर ने बताया कि रविवार सुबह एक अपाचे बाइक पर दो युवक एल ब्लाक से गुजरे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर मोइन धोबी निवासी श्याम नगर लिसाड़ी गेट को दबोच लिया। जिसके पास से एक तमंचा, कारतूस, दो मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। हालांकि उसका साथी निजाम निवासी श्याम नगर मौके से फरार होने में कामयाब रहा।