-किला के खन्नू मोहल्ला में हुई वारदात

-कोतवाली पुलिस ने एक चोर को पकड़ा

BAREILLY: किला के खन्नू मोहल्ला में चोरों ने रिटायर्ड लेबर इंस्पेक्टर के घर सेंध लगा दी। इंस्पेक्टर परिवार साथ रिश्तेदारी में गए थे। मोहल्ले के लोगों ने ताला टूटा होने पर जानकारी दी। चोर घर से हजारों की नकदी व ज्वैलरी लेकर गए हैं। वहीं कोतवाली पुलिस ने एक चोर को भी पकड़ा है। जिसने कई चोरियों को अंजाम दिया है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।

घर में सारा सामान बिखरा

मोहम्मद इरफान, खन्नू मोहल्ला के रहने वाले हैं। वह रिटायर्ड लेबर इंस्पेक्टर हैं। वह परिवार के साथ रिश्तेदारी में लखीमपुर खीरी गए हुए हैं। वेडनसडे सुबह पड़ोसियों ने देखा कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं और सारा सामान बिखरा हुआ है, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी इंस्पेक्टर को दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। घर में चोरी की सूचना मिलते ही वह तुरंत बरेली के वापस चल दिए। उनके घर से काफी सामान गया है, लेकिन इरफान के वापस आने के बाद ही पता चल सकेगा कि चोर घर से क्या-क्या लेकर गए हैं।

रामपुर गार्डन में भी की थी चोरी

वहीं कोतवाली पुलिस ने सिविल लाइंस एरिया से एक चोर को घर में घुसते वक्त पकड़ा है। गिरफ्त में आए युवक की पहचान साहूकारा निवासी राहुल के रूप में हुई है। राहुल इससे पहले आधा दर्जन चोरियों को अंजाम दे चुका है। उसने कुछ दिनों पहले रामपुर गार्डन में एक कोठी में चोरी को अंजाम दिया था। उसने बताया कि कोठी से उसे कोई सामान नहीं मिला था।