-ग्रीन पार्क में एनआईसी प्रिंसिपल साइंटिस्ट के घर से पकड़े गए चोर को रुहेलखंड चौकी इंचार्ज ने छोड़ा

-पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के आदेश पर दूसरे दिन फिर पकड़ लिया चोर

BAREILLY: बारादरी पुलिस आज कल चोर-पुलिस का खेल खेल रही है। क्योंकि पब्लिक चोर को पकड़कर लाती है तो पुलिस उसे छोड़ देती है और जब अधिकारियों तक मामला पहुंचता है तो पल भर में चोर पकड़ भी लेती है। बारादरी थाना की रुहेलखंड चौकी इंचार्ज ने भी एनआईसी के प्रिंसिपल सांइटिस्ट मनोज शर्मा के घर घुसे संदिग्ध चोर के मामले में भी कुछ ऐसा ही किया। इससे पहले इसी थाने की जगतपुर पुलिस चौकी इंचार्ज भी चोरी की बाइक लूट में बरामद होने के मुकदमा दर्ज करने का खेल खेल चुके हैं।

एसएचओ बोले अब कुछ नहीं हो सकता

मनोज शर्मा के मुताबिक संडे सुबह करीब 10 बजे उनके ग्रीन पार्क स्थित घर में एक संदिग्ध युवक अंदर घुस आया। उन्होंने पूछताछ के बाद युवक को पकड़ लिया। युवक ने अपना नाम झिलमिल कॉलोनी, दिल्ली निवासी उमेर बताया। उन्होंने तुरंत उसे गेट के सिक्योरिटी गार्ड के हवाले कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस आई और उसे पकड़कर चौकी ले गई। पुलिस ने उनसे तहरीर लिखकर लाने के लिए कहा। फिर उन्होंने सिक्योरिटी इंचार्ज को तहरीर लेकर चौकी भेजा तो पता चला कि चौकी इंचार्ज ने उसे छोड़ दिया है। जिसके बाद वह बारादरी थाना गए तो और मुकदमा लिखने के लिए कहा। इस पर एसएचओ ने कहा कि अब क्या हो सकता है। फिर उन्होंने मंडे मामले को व्हाट्सएप ग्रुप पर डाला जिसमें सभी अधिकारी जुड़े हुए थे। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने फिर से आरोपी को पकड़ लिया और मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

फेरी लगाने वाले ने गलती से वेल बजा दी थी। उसे पकड़कर चौकी लाया गया था। पूछताछ और आईडी चेक करने के बाद उसका रिकार्ड सही पाने पर छोड़ दिया था लेकिन बाद में शिकायत पर उसे दोबारा बुलाकर गिरफ्तार कर लिया।

रवि शंकर, चौकी इंचार्ज रुहेलखंड