- एसएसपी के सख्त निर्देश के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

- बवाल करने और दुकान पर आग लगाने वालों पर कसा जाएगा कानूनी शिकंजा

Meerut : व्यापारी के मर्डर के बाद हत्यारोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर बवाल काटने वालों और आग लगाने वालों के खिलाफ कानूनी शिकंजा कसा जाएगा, वहीं मर्डर के ख्ब् घंटे होने के बावजूद पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। पुलिस की सुस्त चाल के चलते एसएसपी के आदेश भी ताक पर रखे जा रहे है।

क्या था मामला

मोदी रबर फैक्ट्री से तकनीकी डिपार्टमेंट से रिटायर्ड मकबरा डिग्गी निवासी नवाब खान के बेटे साजिद खान के सीने में रॉड मारकर मोहल्ले में रहने वाले शाहबुद्दीन और उसके बेटे बल्लू और इकराम ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद पीडि़तों ने आरोपियों के घर पर आगजनी कर दी थी, दिल्ली रोड स्थित आरोपियों की दुकान का शटर उखाड़कर सड़क पर स्कूटर बाइक में आग लगा दी थी, पुलिस ने बवाल कर रहे लोगों पर लाठियां भी फटकारी थी। इस मामले में पीडि़तों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया था।

नहीं गिरफ्तार हुए कातिल

एसएसपी ओंकार सिंह ने एसओ रेलवे रोड बृजमोहन यादव को आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए ख्ब् घंटे का अल्टीमेटम दिया था, ख्ब् घंटे बीत जाने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की निष्क्रियता के चलते आरोपी मस्त है बल्कि पीडि़त पस्त है।

इन्होंने कहा

हत्यारोपियों के खिलाफ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी लेकिन सड़क पर आगजनी और बवाल करने वालों को भी नहीं बख्शा जाएगा, उनके खिलाफ भी कानूनी शिकंजा कसा जाएगा।

ओमप्रकाश

एसपी सिटी