-पुलिस के खुलासे को चेन स्नेचर्स की चुनौती

- पांच घंटे के भीतर दो जगहों पर बदमाशों ने की वारदात

GORAKHPUR: सिटी में एक्टिव चेन स्नेचर्स ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी। एक तरफ वेंस्डे को कैंट एरिया में चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने खुलासा किया, वहीं थर्सडे को बाइक सवार दो बदमाशों ने दो जगहों पर वारदात कर दी। हालांकि दोनों वारदातों में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

शाहपुर में युवती के गले से खींची चेन

थर्सडे दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शाहपुर एरिया के प्राइवेट कृष्णा नगर निवासी विनोद की बेटी स्वाति किसी काम से घर से निकली। मोहल्ले में वह ट्रांसफार्मर चौराहे पर पहुंची, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो युवक उसके बगल से गुजरते हुए उसकी चेन खींच ली। युवती चिल्लाई लेकिन तब तक दोनों युवक दूर जा चुके थे। युवती ने बताया कि बदमाशों ने उसके गले से चेन खींच ली। स्नेचिंग की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। बाइक सवार एक युवक सफेद शर्ट पहने थे। लोगों ने कहा कि युवक को देखकर पहचान सकते हैं।

ड्यूटी करने पैदल जा रही थीं नीलम

हड़हवा फाटक मोहल्ले में रहने वाली नीलम एक इंटर कालेज में कर्मचारी हैं। थर्सडे मार्निग करीब क्0 बजे वह ड्यूटी करने के लिए पैदल जा रही थी। तरंग रेलवे गेट के पास वह पहुंची तभी बाइक सवार दो उचक्के उनके पास आ गए। पीछे बैठे युवक ने महिला के गले पर झपट्टा मार दिया। थोड़ी देर बाद पता चला कि बाइक सवार उनके गले से चेन खींच ले गए हैं। महिला ने बदमाशों का हुलिया बताया है जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश करने का दावा कर रही है।