allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: अपना दल की मंडल अध्यक्ष एवं बीडीसी संतोषी देवी व उनके पति जितेंद्र पटेल की हत्या जितेन्द्र के क्लोज फ्रेंड शिक्षक ने एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए की थी. यह थप्पड़ उसे मिला था नशे में रिश्ते की मर्यादा लांघकर बीडीसी की इज्जत पर हाथ डालने पर. पुलिस इस हत्याकांड की तह तक पहुंची उस रसोइये की बदौलत जिसकी अस्मत से भी शिक्षक लगातार खेल रहा था.

16 अगस्त को हुआ था डबल मर्डर

डबल मर्डर केस के आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने के बाद एसपी क्राइम बृजेश मिश्रा और एसपी गंगा पार सुनील कुमार सिंह ने हत्याकांड का खुलासा किया. हत्या आरोपी टीचर को मीडिया के सामने पेश करते हुए एसपी क्राइम व एसपी गंगा पार ने बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र के कलंदरपुर गांव में 16 अगस्त की रात अपना दल की मंडल अध्यक्ष संतोषी व उनके पति जितेंद्र पटेल की हत्या सोरांव के बरियापुर का पूरा के रहने वाले प्राइमरी स्कूल के टीचर दिनेश पासी उर्फ लाले ने की थी.

बीडीसी पति का दोस्त है शिक्षक

हत्यारोपी लाले कुरगांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक है. अधिकारियों ने बताया कि लाले पासी और जितेंद्र पटेल के बीच गहरी दोस्ती थी. जिसकी वजह से टीचर दिनेश उर्फ लाले पासी अपना ज्यादातर समय जितेंद्र के घर बिताता था. उनके बच्चे को पढ़ाता था. एक स्कूल की रसोइया से दिनेश के अवैध संबंध थे. जिसे वह जितेंद्र पटेल के घर बुलाकर अपनी हवस मिटाता था.

बीडीसी के पति के साथ पी शराब

16 अगस्त की रात जितेंद्र पटेल और दिनेश पासी जमकर शराब पी. शराब पीने के बाद दिनेश ने महिला रसोइया को बुलाया, लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया. जिसके बाद वह अपनी हवस मिटाने के लिए बीडीसी के पास पहुंचा और अश्लील हरकत करने लगा. जिससे नाराज बीडीसी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. शराब के नशे में धुत जितेंद्र पटेल एक किनारे पड़ा रहा. विवाद के बाद भी दिनेश पासी बीडीसी के घर में ही पड़ा रहा.

सिर पर वार करके मारा

बीडीसी और उनके पति जितेंद्र पटेल जब सो गए तो दिनेश पासी ने अपने करीबी बड़गांव निवासी धर्मेद्र पासी को कॉल कर बुला लिया. धर्मेद्र ने जितेंद्र पटेल के सिर पर वार किया. वहीं टीचर दिनेश पासी ने संतोषी देवी पर हमला किया. उसके साथ जबर्दस्ती की, अपने हवस का शिकार बनाया और फिर सिर कूच कर उसकी हत्या कर दी.

रसोइयां की मदद से पुलिस पहुंची हत्यारे तक

प्राइमरी टीचर दिनेश पासी वैसे तो शादी-शुदा है, लेकिन उसके अन्य महिलाओं से संबंध थे. रसोइया को वह अपने पास बुलाता था उसी ने दिनेश तक पहुंचने में पुलिस की मदद की. दिनेश पासी के हरकतों के बारे में उसने पुलिस को बताया. जिसके आधार पर पुलिस दिनेश पासी तक पहुंच सकी.

मुंबई में रहती है पत्नी

प्राइमरी टीचर शादी शुदा है, लेकिन उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहती. वह अपने मायके वालों के साथ मुंबई में रहती है.

Crime News inextlive from Crime News Desk