agra@inext.co.in
AGRA: कारोबारी से 15 लाख की लूट करने वाला विधायक का गनर साथियों के साथ पहले भी जुआ और सट्टा लूट चुका था. उधर, गनर के पकड़े जाने की भनक लगते ही कासगंज लाइन में तैनात उसका साथी मनीष वहां से गायब हो गया. पुलिस ने उस समेत अन्य बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दीं.

15 लाख रुपये लूट लिए थे
बता दें कि लंगड़े की चौकी पर कारोबारी चंदन गुप्ता से बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिए थे. वारदात को कासगंज के अमांपुर से विधायक के गनर राहुल पाल, वहां की पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मनीष चाहर और उसके साथियों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने राहुल पाल, राज किशोर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करके गुरुवार को जेल भेज दिया. पुलिस पूछताछ में गनर ने बताया कि वह साथियों के साथ पहले भी कई बार जुआ और सट्टा लूट चुका था. जुआरियों द्वारा इसकी शिकायत कहीं पर नहीं करने से उनका दुस्साहस बढ़ गया. उन्होंने बड़ा हाथ मारने की साजिश रची.

विधायक के पास तीन गनर होने के चलते उसे वहां से चुपचाप निकलने में परेशानी नहीं होती थी. उधर, कासगंज पुलिस लाइन में तैनात सिपाही मनीष चाहर को साथी के पकड़े जाने की किसी तरह भनक लग गई थी. इसके चलते वह पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही फरार हो गया. इंस्पेक्टर महेश चंद गौतम के मुताबिक अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.