-एसएसपी ने लाइन हाजिर चल रहे कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड

BAREILLY: विशरातगंज में प्रेमिका के घर पति को धमकाने पहुंचे सिपाही की प्रेमिका के परिजनों ने पिटाई कर दी। परिजनों ने यूपी 100 को मौके पर बुलाकर उसे सुपुर्द कर दिया। सिपाही पहले से लाइन हाजिर चल रहा था। एसएसपी ने एसओ की रिपोर्ट के बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

बीमार बेटे को खून देने से बढ़ीं नजदीकियां

विशारतगंज थाने में तैनाती के दौरान सिपाही नरेश की पहचान एक महिला से हुई थी। महिला का पति दिव्यांग है और उसके तीन बच्चे हैं। वह महिला को एक दिन बाइक पर लिफ्ट देकर ले गया था। उसने महिला के बेटे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया था और जरूरत पड़ने पर उसका इलाज भी कराया था। बाद में महिला के बेटे को ब्लड भी दिया था। जिसके चलते ही उसका महिला से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। जब इस बारे में थाने में चर्चा हुई तो एसओ ने सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी थी। एसएसपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया था।

पिता से शिकायत पर हुआ नाराज

सिपाही की 6 महीने पहले शादी हो गई थी, लेकिन वह फिर भी महिला से मिलने जा रहा था। महिला के पति ने सिपाही के पिता से इसकी शिकायत कर दी। इससे सिपाही नाराज हो गया। वह संडे को महिला के घर पहुंचा और दिव्यांग पति को धमकाने लगा। जब पति ने विरोध किया तो ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी।