- बड़े आपराधिक मामलों में वांछित अपराधियों की क्राइम ब्रांच ने की औचक तलाश

- दालमंडी से बदमाशों को लिया हिरासत में, अत्याधुनिक असलहा बरामद होने की खबर

varanasi@inext.co.in

VARANASI :

अपहरण के हाईप्रोफाइल केसेज में वांछित क्रिमिनल्स की तलाश में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम ने रविवार को बनारस की गलियों की खाक छानी। इस दौरान शहर के कई इलाकों में छापेमारी हुई। क्रिमिनल्स के लिए पनाहगाह बन रही दालमंडी की तंग गलियों में भी उनके कदम पड़े। यहां से शातिर बदमाशों के पकड़े जाने की खबर है। इस एरिया में इससे पहले अवैध अत्याधुनिक असलहे भी मिले हैं। बदमाशों का बिहार कनेक्शन सामने आ रहा है। उनके अन्य साथियों की तलाश में बदमाशों को साथ लेकर टीम बिहार रवाना हुई है। फिलहाल इस बारे में पुलिस या क्राइम ब्रांच कुछ भी कहने से बच रही है।

देर तक चली छापेमारी

हाल में हुए अपहरण समेत कई बड़े अपराध के दो मामलों में बदमाशों ने पुलिस को हिलाकर रख दिया है। बिहार से जुड़े बदमाशों ने खुद को बेहद स्मार्ट जताने वाले क्राइम ब्रांच, एसटीएफ को हवा नहीं लगने दी। मात खाने के बौखलायी सुरक्षा एजेंसियों ने बदमाशों की तलाश में जमीन आसमान एक कर दिया है। लगातार जुटायी जा रही जानकारी के आधार पर सुबह से शहर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी शुरू हुई। इसी क्रम में बड़ी संख्या में सादे वेश में टीम दालमंडी पहुंची। रविवार की वजह से गली में चहल-पहल कुछ कम थी। टीम ने एक एरिया को घेर लिया। गली में मौजूद एक मकान में धड़धड़ाते हुए घुस गए। यहां से दो युवकों को पकड़कर अपने साथ ले गयी।

बिहार से जुड़ा है कनेक्शन

अचानक हुई इस छापेमारी से आसपास के लोग कुछ समझ नहीं सके। जब तक कुछ समझने की कोशिश करते तब तक टीम उन्हें लेकर चली गयी। चर्चा है कि क्राइम ब्रांच के हाथ शातिर बदमाश लगे हैं। इनके पास से अत्याधुनिक असलहे बरामद हुए हैं। इनका कनेक्शन बिहार के आपराधिक संगठनों से है। जिनके साथ मिलकर बदमाश बड़े अपराध को अंजाम देते थे। बदमाशों को साथ लेकर क्राइम ब्रांच की टीम बिहार के लिए रवाना हो चुकी है। इस मामले में फिलहाल क्राइम ब्रांच के अधिकारी कुछ कहने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि बदमाशों के पकड़े जाने से जल्द ही बड़े मामले का खुलासा होगा।