- नशे में धुत सिपाहियों ने पेट्रोल पंप और रेस्टोरेंट में मचाया था उत्पात

- सीसीटीवी में कैद हो गई थी हरकत, एसएसपी ने किया सस्पेंड

GORAKHPUR: नशे में धुत होकर मिरांडा पेट्रोल पंप और सिनेमन होटल में उत्पात मचाने वाले सिपाहियों को बुधवार को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया। सख्त एसएसपी ने चेतावनी दी है कि यदि कहीं भी पुलिस वाले मर्यादित होंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अभी दो दिन पहले ही वसूली के आरोप में डायल 100 के सिपाही को सस्पेंड किया गया था।

तेल भरा लिए, रुपए नहीं दिए

गौरतलब है कि सोमवार की रात सेंट एंड्रयूज इंटर कॉलेज के पास स्थित मिरांडा पेट्रोल पंप पर नशे की हालत में पहुंचे सिपाही ने तेल भरवाने को लेकर हंगामा किया था। कर्मचारी द्वारा तेल का रुपया मांगने पर सिपाही राम बदन सिंह अपने साथी उपेंद्र यादव को बुला लिया। फिर दोनों सिपाहियों ने मिलकर कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा था और अंदर खाना खा रहे कर्मचारियों के खाने को भी फेंक दिया था।

खाने के बाद बिल को लेकर हंगामा

इसके बाद सिपाहियों ने सामने स्थित सिनेमन होटल में भी उत्पात मचाया। वहां पर खाना खा रहे अन्य पुलिस वालों के साथ भुगतान का बिल कम करने को लेकर हुए विवाद में कर्मचारी को पीटा था। दोनों ही मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया था और मालिकों ने डीआईजी शिवसागर सिंह से मिलकर शिकायत की थी। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी रामलाल वर्मा ने दोनों ही सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।