-सर्किट हाउस पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री के विवादित बोल

-राहुल गांधी समेत विपक्ष पर बोला हमला

पीएम नरेंद्र मोदी भले ही दुष्कर्मियों को फांसी देने पर जोर दें मगर उनके मंत्रियों के बोल कुछ और ही हैं। मंगलवार को वाराणसी पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्रि्वनी चौबे ने रेप पर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि रेप की एक-दो घटनाएं बड़ी बात नहीं हैं, उन पर कार्रवाई हो रही है।

कानून-व्यवस्था को बताया दुरुस्त

उन्नाव और कठुआ कांड के सवाल पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि ऐसी घटनाओं पर कार्रवाई हो रही है। राज्यमंत्री का दावा है कि कानून-व्यवस्था पहले से काफी बेहतर है। बक्सर से सांसद अश्रि्वनी चौबे ने विपक्ष पर भी हमले किए। उनके निशाने पर खासतौर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और लालू के बेटे तेजस्वी रहे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी क्या जाने कि गरीबी क्या होती है। गरीबी प्रधानमंत्री ने देखी है और इसलिए वह गरीबों के लिए बेहतर काम कर रहे हैं।

कर्नाटक में हार रही है कांग्रेस

अश्रि्वनी चौबे ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है। उनका दावा है कि कर्नाटक में कांग्रेस हार रही है। उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाए। साथ ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से तेजस्वी यादव को स्टार प्रचारक बनाकर भेजने पर भी तंज कसा।